शाहरुख खान, जो बॉलीवुड और बॉक्सऑफ़िस दोनों के किंग कहे जाते थे, अपनी पिछली कुछ फ़िल्में-जब हैरी मेट सेजल, फ़ैन और जीरो की असफ़लता से बॉक्सऑफ़िस पर राज नहीं कर पा रहे हैं । शाहरुख खान की फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही हैं और इसलिए इन दिनों शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म को लेकर बहुत सतर्कता ब्रत रहे हैं । इसी के चलते उन्होंने राकेश शर्मा बायोपिक सारे जहां से अच्छा को छोड़ दिया क्योंकि अब वह कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं । लेकिन प्रोडक्शन में आज भी शाहरुख का बोलबाला है । फ़िल्मों के अलावा वह नेटफ़्लिक्स पर कई वेब सीरिज प्रोड्यूस कर रहे हैं । इन सब के बीच सुनने में आया है कि शाहरुख एक्शन=पैक्ड फ़िल्म धूम 4 के साथ अपना धमाकेदार कमबैक का मन बना रहे हैं ।

खुलासा : एक्शन-पैक्ड फ़िल्म धूम 4 के साथ हो सकता है शाहरुख खान का कमबैक, यशराज फ़िल्म्स ने शाहरुख को किया अप्रोच

धूम 4 में शाहरुख खान बन सकते हैं विलेन

कई सालों से कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख की धूम फ़्रैंचाइजी में एंट्री हो सकती है । लेकिन अभी तक इस बारें में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है । धूम, धूम 2 और धूम 3 की अपार सफ़लता के बाद मेकर्स धूम 4 की तैयारी में लगे हुए है । इसलिए धूम 4 में स्टार कास्ट को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं ।

सुनने में आया है कि यशराज फ़िल्म्स ने धूम 4 में विलेन के रोल के लिए शाहरुख को अप्रोच किया है । सूत्र के मुताबिक, मेकर्स शाहरुख को लेकर इस बार फ़िल्म बनाना चाहते हैं । यदि शाहरुख ने इस रोल के लिए हामी भर दी तो उदय चोपड़ा और अभिषेक बच्चन इस बार एक नए पुलिस अवतार में नजर आएंगे । इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया है कि इस बार धूम 4 की कमान किसी नए निर्देशक के हाथों में सौंपी जा सकती है ।

EXCLUSIVE: क्या रणबीर कपूर या शाहरुख खान धूम 4 में सलमान खान की जगह लेंगे ?

धूम फ़्रैंचाइजी की पिछली फ़िल्मों की बात करें तो, इसकी तीन किश्तों में जॉन अब्राहम, ॠतिक रोशन और आमिर खान विलेन के रूप में नजर आ चुके हैं । शाहरुख न केवल बॉलीवुड में रोमांटिक हीरो के रूप में जाने जाते हैं बल्कि विलेन के रोल में भी शाहरुख ने खूब वाहवाही बटोरी है । बाजीगर, अंजाम, डॉन सीरिज, रईस और फ़ैन में शाहरुख का विलेन अवतार दर्शकों ने खूब पसंद किया था ।