फ़िल्ममेकर अनुराग बसु इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटे हुए है । अनुराग बसु की आगामी फ़िल्म में राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन फ़ातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार लीड रोल में नजर आएंगे । इसी बीच अनुराग अपनी अगली फ़िल्म इमली पर भी काम शुरू करना चाह रहे है । शुरूआत में अनुराग की फ़िल्म इमली में कंगना रनौत के लीड रोल निभाने की खबर सामने आई थी लेकिन सुनने में आया कि कंगना रनौत ने डेट्स इश्यू के चलते इस फ़िल्म को न कह दिया । और अब इमली के लिए अनुराग दीपिका पादुकोण को लेने पर विचार कर रहे है ।

अनुराग बसु की इमली में कंगना रनौत की जगह ले सकती हैं दीपिका पादुकोण

इमली के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया

अनुराग ने हाल ही में खुलासा किया था कि कंगना मणिकर्णिका के काम में बेहद बिजी थी इसके बाद उन्होंने तुरंत अश्विनि अय्यैर तिवारी की पंगा की शूटिंग शुरू कर दी । इसलिए कंगना के पास उनकी फ़िल्म इमली के लिए डेट्स नहीं है । और अब अनुराग अपनी इस फ़िल्म के लिए नई अभिनेत्री की तलाश में है । और इसी बीच सुनने में आ रहा है कि अनुराग इमली के लिए दीपिका पादुकोण को चुन सकते हैं । क्योंकि उन्हें दीपिका उस रोल के लिए एकदम सही लगी । इसके लिए दीपिका को अप्रोच भी क्या जा चुका है ।

इस फ़िल्म के साथ दीपिका के जुड़ जाने के बारें में जब अनुराग से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, उन्हें अभी इस बारें में कुछ नहीं पता क्योंकि प्रोड्यूसर ने इस बारें में अभी तक उन्हें कुछ बताया नहीं है ।

अनुराग बसु की अगली फ़िल्म लाइफ़ इन ए मेट्रो का सीक्वल है । यह फ़िल्म अगले साल फ़रवरी में रिलीज होगी ।