सलमान खान की हालिया रिलीज फ़िल्म दबंग़ 3 भले ही उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन सलमान आज भी सबसे ज्यादा मुनाफ़ा देने वाले स्टार में शुमार है । कोई भी फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म या प्रोजेक्ट में लेने के लिए कुछ भी करेगा । और इसलिए सलमान खान को आज भी बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज फ़िल्ममेकर्स द्दारा कई बड़ी फ़िल्मेम ऑफ़र की जा रही है ।

SCOOP: फ़राह खान-रोहित शेट्टी की फ़िल्म हम पांच में सलमान खान बनेंगे सबसे बड़े भाई ?

सलमान खान बनेंगे सबसे बड़े भाई

ऐसी ही एक फ़िल्म हाल ही में सलमान को ऑफ़र की गई है । और यह वो फ़िल्म है जिसे फराह खान द्वारा निर्देशित और रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित किया जाएगा । सूत्र ने खुलासा किया कि, ''पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि, फ़राह खान और रोहित शेट्टी साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फ़िल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने जा रहे है । लेकिन अफ़सोस की बात ये है कि उन्हें क्लासिक फ़िल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए राइट्स नहीं मिल पाए । इसलिए अब उन्होंने कहानी को ट्विस्ट करने का फ़ैसला किया है । उन्होंने इस फ़िल्म में कई ऐसे नए एलिमेंट्स जोड़े हैं जिससे यह फ़िल्म ऑरिजनल फ़िल्म की कॉपी न लगे ।

सत्ते पे सत्ता की कहानी को बदला

सत्ते पे सत्ता सात भाईयों की कहानी थी । और अब फ़राह और रोहित ने इसे बदलकर पांच भाईयों की फ़िल्म बना दी है । और इसमें सबसे बड़े भाई का रोल सलमान को ऑफ़र किया गया है । इस फ़िल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन डेविड धवन ने फ़राह और रोहित को इस फ़िल्म का नाम हम पांच रखने का सुझाव दिया है । और फ़राह और रोहित को भी ये नाम काफ़ी पसंद आया है ।''

सूत्र ने आगे बताया कि, ''फ़िलहाल तो स्क्रिप्ट को काफ़ी सुरक्षित रखा गया है लेकिन कहा जा रहा है कि, मनोरंजनक के मामले में ये फ़िल्म जरा भी निराश नहीं करे्गी । फ़राह और रोहित वैसे भी मनोरंजनक फ़िल्म देने केलिए खासतौर पर जाने जाते है वहीं यदि सलमान इस फ़िल्म के लिए हामी भर देते हैं तो ये फ़िल्म यकीनन शानदार होगी ।''

यह भी पढ़ें : Exclusive: सलमान खान को दो साल पहले ऑफ़र हुआ था सत्ते पे सत्ता का रीमेक लेकिन इस वजह से उन्होंने अमिताभ बच्चन का रोल नहीं निभाया ?

सलमान के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, दबंग 3 के बाद अब वह ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे की शूटिंग में बिजी हो गए है ।