अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी वरुण धवन जल्द ही अपने भाई रोहित धवन की आगामी फ़िल्म में लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । लेकिन फ़िर खुद वरुण धवन ने इस खबरों को अफ़वाह बताया और क्लीयर किया कि वह रोहित की आगामी फ़िल्म का हिस्सा नहीं है । और अब हमने सुना है कि, रोहित धवन की इस फ़िल्म के लिए जॉन अब्राहम को साइन किया गया है न कि वरुण को । और रोहित की ये फ़िल्म है तमिल की सुपरहिट फ़िल्म वेदलम का हिंदी रीमेक जिसे भूषण कुमार प्रड्यूस करेंगे और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स हासिल कर लिए हैं ।

SCOOP! जॉन अब्राहम की वेदलम के हिंदी रीमेक को डायरेक्ट करेंगे रोहित धवन

जॉन अब्राहम की फ़िल्म को रोहित धवन डायरेक्ट करेंगे

फ़िल्म के बारें में बात करते हुए हमारे सूत्र ने बताया कि, ''रोहित धवन की अगली फ़िल्म साल 2015 में आई तमिल की सुपरहिट फिल्म वेदलम का हिंदी रीमेक होगी । यह एक एक्शन फ़िल्म थी जिसमें अजित लीड रोल में नजर आए थे । इसलिए रोहित के सामने ये कड़ी चुनौती है कि वह इसके हिंदी रीमेक में ए लिस्ट के बॉलीवुड एक्टर को कास्ट करे । इसलिए इस एक्शन-मनोरंजक फ़िल्म केलिए जॉन से बेहतर और कोई अभिनेता नहीं हो सकता ।''

फ़िल्म के बारें में आगे बात करते हुए सूत्र ने बताया कि, वेदलम के हिंदी रीमेक को भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । उन्होंने इस फ़िल्म के राइट्स खरीद लिए है । और जॉन को भी फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है ।

वेदलम के हिंदी रीमेक की बात करें तो, इस फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है । लेकिन इस फ़िल्म रोहित धवन द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा और इसकी शूटिंग साल 2020 के मध्य तक शुरू होने की उम्मीद है ।