फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ बैक-टू-बैक तीन सुपरहिट फ़िल्में- गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत, देने वाले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने लगता है बॉलीवुड के हिट फ़ॉर्मूले को अपना लिया है । बॉलीवुड में अभिनेता-फ़िल्ममेकर की जोड़ी-जैस अजय देवगन-रोहित शेट्टी, शाहरुख खान-करण जौहर, यश चोपड़ा और फ़राह खान, सलमान खान-अली अब्बास जफ़र इत्यादि, ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट कल्ट फ़िल्में दी । इसी तरह अब रणवीर सिंह और फ़िल्ममेकर जोया अख्तर की जोड़ी भी बॉलीवुड में खासी लोकप्रिय हो रही है ।

SCOOP: गली बॉय, दिल धड़कने दो के बाद अब अपनी तीसरी फ़िल्म में भी रणवीर सिंह को ले रही हैं जोया अख्तर ?

जोया अख्तर की अगली फ़िल्म में लीड रोल निभाएंगे रणवीर सिंह

दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी हिट फ़िल्म देने वाली रणवीर और जोया की जोड़ी एक बार फ़िर साथ काम करने की तैयारी कर रही है । सुनने में आ रहा है कि रणवीर तीसरी बार जोया की अगली फ़िल्म में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

विश्वसनीय सूत्र ने अनजाने में रहस्य खोलते हुए बताया कि, “रणवीर ने साल 2015 में जोया के साथ पहली बार फ़िल्म दिल धड़कने दो में साथ काम किया था । भले ही ये फ़िल्म एक मल्टीस्टारर फ़िल्म थी लेकिन इसमें रणवीर का परफ़ोर्मेंस और किरदार सभी की नजर में आया । इसके बाद जोया ने रणवीर को अपनी अगली फ़िल्म गली बॉय में लीड रोल दिया जो कि सोलो रोल था । इस फ़िल्म ने रणवीर के चमकते करियर में चार चांद लगा दिए । कई सारे अवॉर्ड्स हासिल करने वाली इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर करीब 140.25 करोड़ रु का कारोबार किया ।”

रणवीर को पसंद आई स्क्रिप्ट

इसके अलावा सूत्र ने बताया कि, “रणवीर और जोया आपस में एक अच्छा बॉंड शेयर करते हैं । दोनों ही एक दूसरे की तारीफ़ करने से नहीं हिचकिचाते हैं । और दोनों की यही बॉंडिंग फ़िल्म में भी नजर आती है । इसलिए जब जोया ने अपनी अगली फ़िल्म की स्क्रिप्ट को खत्म किया तो उसके लीड रोल के लिए उनके जहन में बस एक ही सवाल आया और वो था, रणवीर का । ऐसा इसलिए नहीं कि जोया रणवीर के साथ अच्छा बॉंड शेयर करती हैं बल्कि, इसलिए कि उन्हें लगा कि रणवीर किसी भी किरदार में आसानी से समा जाते हैं । इतना ही नहीं रणवीर को भी जोया की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई और उन्होंने इसे करने के लिए हामी भर दी है ।”

अगली फ़िल्म भी होगी दमदार

जब सूत्र से जोया की अगली फ़िल्म के बारें में पूछा गया तो सूत्र ने बताया कि, “अभी तक इस बारें में कोई जानकारी नहीं है । जोया और उनके निर्माता रितेश सिधवानी व फ़रहान अख्तर ने अपनी इस फ़िल्म को एकदम सीक्रेट रखा है । लेकिन क्योंकि जोया एक दमदार फ़िल्म देने के लिए जानी जाती हैं इसलिए उनकी इस अगली फ़िल्म से भी मनोरंजन करने की उम्मीद की जा सकती है ।”

यह भी पढ़ें : गली बॉय के बाद अब संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ?

इसके बाद सूत्र ने आखिर में बताया कि, “फ़िलहाल चीजें अभी एकदम शुरूआती अवस्था में हैं और लॉकडाउन ने भी सब कुछ पीछे कर दिया है । इसलिए हाल-फ़िलहाल तो इस फ़िल्म के अनाउंसमेंट की उम्मीद नहीं की जा सकती । इसके अलावा रणवीर को भी अपनी डेट्स देखनी होंगी जोया की फ़िल्म के लिए । लेकिन क्योंकि रणवीर का जोया के लिए एक अलग रिश्ता है इसलिए वह उनकी फ़िल्म के लिए अपनी डेट्स जरूर अरेंज करेंगे और इस फ़िल्म का हिस्सा बनेंगे ।”