रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है । फ़िल्म के निर्देशन, एक्टिंग और कहानी से लेकर अपने कंटेंट को लेकर लोगों को दिल जीत रही है । इतना ही नहीं एनिमल को लोग इतना पसंद कर रहे हैं की अब इसके सीक्वल की डिमांड करने लगे हैं । हालाँकि मेकर्स ने भी एनिमल के एंड में इसके सीक्वल का खुलासा किया है और उसका टाइटल भी रिवील कर दिया है ।

SCOOP: एनिमल की बॉक्स ऑफिस सक्सेस ने बढ़ाई रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की डिमांड ; एनिमल के सीक्वल के लिए बढ़ाई अपनी फ़ीस

एनिमल के सीक्वल के लिए रणबीर कपूर की फ़ीस

मेकर्स ने उन्होंने फिल्म की रिलीज से पहले ही सीक्वल के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया था । निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर पहले ही सीक्वल पर चर्चा कर चुके हैं और रेड्डी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं । फ़िल्म के सीक्वल को लेकर ज़ोर शोर से काम चल रहा है । एकमात्र बात जिस पर चर्चा की जानी चाहिए वह है रेड्डी और रणबीर की फ़ीस । एनिमल की सफलता के आधार पर दोनों की फ़ीस तय होगी ।जानकार सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

जहां एनिमल को निर्देशित करने के लिए वांगा की फीस को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है वहीं कहा जा रहा है कि, रणबीर कपूर के करियर की यह सबसे हाई बजट वाली फ़िल्म है । सुनने में आ रहा है कि रणबीर ने इस फ़िल्म के लिए 80 करोड़ रू चार्ज किए हैं ।

संभावना है कि रणबीर को एनिमल 2, जिसका नाम एनिमल पार्क है, के लिए 100 करोड़ रू की भारी फ़ीस दी जाएगी ।