सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर अपनी जांच सख्त कर दी । सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन तलाश रही एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड सिलेब्रिटिज से पूछताछ कर चुकी है । और अब एनसीबी के रेडार पर फ़िल्ममेकर करण जौहर हैं । ड्रग्स मामले में अब एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है ।

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने करण जौहर को समन भेजा, 2019 की पार्टी पर होंगे सवाल-जवाब

करण जौहर को एनसीबी ने किया तलब

हालांकि एनसीबी का कहना है कि करण किसी मामले में संदिग्ध नहीं हैं । इसलिए करणको खुद NCB के सामने पेश होने की जरूरत नहीं है । वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं । ड्रग्स से जुड़े केस में उनसे कुछ जानकारी हासिल करनी है । करण से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का विवरण देने के लिए कहा गया है जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर आयोजित पार्टी को शूट करने के लिए किया गया था । इसके अलावा उन्हें 2019 की पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड मुहैया कराना है । जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे, क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था इत्यादि ।

बता दें कि करण के घर पर आयोजित हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । इस पार्टी वीडियो में करण के घर में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विकी कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आए थे । इसी संबंध में एनसीबी ने करण से जानकारी मांगी है ।

हालांकि करण ने अपनी इस पार्टी पर सफ़ाई देते हुए एक बयान भी जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, “मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं । उन्होंने कहा कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया । जबकि मैंने साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं ।”