करण जौहर ने अपनी महत्वाकांक्षी मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा तख्त को कुछ समय के लिए होल्ड पर डाल दिया है । और अब करण ने अपनी अगली फ़िल्म पर काम शुरू कर दिया है जो कि एक हल्की-फ़ुल्की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है । करण ने इस फ़िल्म के लिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को अप्रोच किया और दोनों को फ़िल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा लगा और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी । इस फ़िल्म की शूटिंग मई से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने सभी प्लानिंग पर पानी फ़ेर दिया । और अब बॉलीवुड हंग़ामा को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस रॉम-कॉम ड्रामा के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है । हमें अंदर के सूत्रों से पता चला है कि करण जौहर की इस रोमांटिक कॉमेडी का टाइटल प्रेम कहानी है ।

SCOOP: करण जौहर बनाएंगे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ प्रेम कहानी, ये है अंदर की डिटेल

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी

अंदरुनी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “आलिया-रणवीर की फ़िल्म के लिए मेकर्स को एक अलग तरह के टाइटल की तलाश थी फ़िर उन्होंने प्रेम कहानी को फ़ाइनल किया । फ़िल्म की कहानी दो पूरी तरह से विपरीत किरदारों के बीच की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है । इस फ़िल्म में करण का सिग्नेचर फ़िल्ममेकिंग टच भी देखने को मिलेगा जो कभी दर्शकों को परियों की कथाओं में ले जाता था और हर जगह खुशियों ही खुशियां होती थी ।”

फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है । करण और उनके राइटिंग पार्टनर्स ने प्रेम कहानी की स्क्रिप्ट और डायलॉग ड्राफ्ट को भी फ़ाइनल कर दिया है । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “फ़िल्म शुरू करने का सबसे पहला कदम पूरे क्रू का वैक्सीनेशन करवाना है । इसके बाद ही फ़िल्म का पहला शेड्यूल शुरू होगा । सेट डिजाइनिंग से लेकर अन्य पहलुओं पर काम तेजी से शुरू हो चुका है । क्योंकि यह एक रोमांटिक ड्रामा है इसलिए म्यूजिक पर भी काम शुरू हो चुका है ।”

करण की फ़िल्म प्रेम कहानी में रणवीर और आलिया के अलावा कई और बेहतरीन कलाकार शामिल होंगे । प्रेम कहानी इसलिए भी खास फ़िल्म है क्योंकि इसके साथ करण पूरे 4 साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में उतरेंगे । इससे पहले करण ने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था । सूत्र ने आगे बताया, “हालांकि प्रेम कहानी एक रोमांटिक फ़िल्म है लेकिन यह एक पूरी तरह से अलग प्रकार की फ़िल्म होगी । इसमें कॉमेडी का भी एक बड़ा हिस्सा होगा ।”