सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की एक्शन फ़्रैंचाइजी टाइगर 3 की शूटिंग शुरू हुई ही थी कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने इस पर ब्रेक लगा दिया । मेकर्स लॉकडाउन खुलने और शूटिंग की इजाजत मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन लगता है उनका इंतजार और लंबा होता जा रहा है । सलमान खान की टाइगर 3 के लिए बेशकीमती सेट बनाया गया था लेकिन अब मेकर्स ने इसे तोड़ने का फ़ैसला किया है । क्योंकि इस सेट के मेंटनेंस पर काफी खर्चा आ रहा था । इसके अलावा ये भी साफ नहीं हो पा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कब और कैसे शुरू होगी ।

मुंबई में शूटिंग कब और कैसे शुरू होगी, इसलिए मेकर्स ने हटाया सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर 3 का बेशकीमती सेट

सलमान खान की टाइगर 3 का सेट तोड़ा जाएगा

टाइगर 3 के सेट को पहले ही ताउते तूफ़ान ने काफ़ी हद तक क्षतिग्रस्त कर दिया था और अब मेकर्स को फिल्म की शूटिंग जल्द ही फ़िर से शुरू होने के कोई आसार दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहे इसलिए उन्होंने गोरेगांव में लगे फ़िल्म के सेट को हटवा दिया । बता दें कि मुंबई के एक स्टूडियो में मार्च 2021 में शुरू हुई टाइगर 3 की शूटिंग के शुरूआती दिनों में ही कैटरीना कैफ़ कोरोना पॉजिटिव हो गई थी जिस वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी । और फ़िर उसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में लॉकडाउन घोषित कर दिया जो अभी तक नहीं खुला है । साथ ही शूटिंग की भी इजाजत नहीं दी गई है ।

शूटिंग फ़िर से शुरू होने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का होगा वैक्सीनेशन

खबरों की मानें तो, फ़िल्म के सेट की कॉस्ट महंगी पड़ रही थी इसलिए आदित्य चोपड़ा ने इसे हटवाने का फ़ैसला किया । उनका मानना था कि जब काम शुरू होगा तब सेट फ़िर से बनाना पॉकेट फ्रेंडली होगा । इसी के साथ टाइगर 3 में लगभग 300 क्रू मेंबर हैं । इसलिए मेकर्स चाहते हैं कि काम शुरू होने से पहले सभी सदस्यों का वैक्सिनेशन हो जाए । इसके अलावा यह भी सुनने में आ रहा है कि पूरी तरह से वैक्सिनेटेड यात्रियों के लिए यूरोप अपने बॉर्डर को खोल रहा है । मेकर्स इन देशों के बारे में भी जानकारी जुटा रहे हैं जो टाइगर की जर्नी का हिस्सा है ।

टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी और रणवीर शौरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इमरान हाशमी फ़िल्म में निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे । वह एक आईएसआई एजेंट का रोल प्ले करते नजर आएंगे । टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान और कैटरीना रोमांस के साथ-साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे ।

टाइगर 3 को पहले से भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स ने इसका बजट तकरीबन 350 करोड़ रु रखा है । आदित्य चोपड़ा के यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस टाइगर 3 को मनीष शर्मा द्दारा डायरेक्ट किया जा रहा है । टाइगर 3 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।