लोगों के बीच सलमान खान की लोकप्रियता अच्छी खासी है । बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले सलमान खान की पिछले फ़िल्में भले ही उनकी फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक शानदार प्रदर्शन न की हों लेकिन फ़िर भी वह 100 करोड़ रु क्लब में आसानी से शामिल हुई है । लेकिन वहीं दूसरी तरफ़ आशंका है कि यदि ऐसे ही सलमान की फ़िल्में लगातार फ़्लॉप होती रहीं तो उनकी विश्वसनीयता और खासकर उनका बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड खतरे में आ सकता है । बहरहाल सलमान को अभी भी बॉलीवुड के दिग्गज फ़िल्मेकर्स द्दारा बेहतरीन ऑफ़र्स आ रहे है ।

SCOOP: सलमान खान के साथ फ़िल्म बनाना चाहते हैं फरहान अख्‍तर, ऑफ़र की लक्ष्य जैसी फ़िल्म ?

सलमान खान को पसंद आई स्क्रिप्ट

कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड हंगामा ने खुलासा किया था कि प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता-अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी एक फिल्म को लेकर सलमान से संपर्क किया । और अब सुनने में आ रहा है कि, सलमान को फ़रहान द्दारा ऑफ़र हुई स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है । इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “फरहान और रितेश सिधवानी कुछ समय पहले सलमान से मिले और उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प स्क्रिप्ट उन्हें सुनाई । स्क्रिप्ट का मुख्य किरदार सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का जवान है और फरहान चाहते हैं कि सलमान इस भूमिका को निभाएं । देशभक्ति, रोमांच और पर्याप्त मात्रा में मनोरंजन के चलते सलमान इस स्क्रिप्ट से काफ़ी प्रभावित हुए ।”

फ़िल्म के बारें में अन्य जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया कि, ''फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है । यह फरहान की दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म, लक्ष्य जैसी है ।'' बता दें कि साल 2014 में आई फ़िल्म लक्ष्य में ॠतिक रोशन ने अहम भूमिका निभाई थी । भले ही इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर कुछ प्रदर्शन न किया हो लेकिन समीक्षकों द्दारा फ़िल्म को सराहा गया और साथ ही इसमें ॠतिक की परफ़ोरमेंस को भी खूब सराहना मिली ।

फ़िलहाल सलमान दोहरी सोच में है । सूत्र ने बताया कि, "हालांकि सलमान को पटकथा पसंद आई है, लेकिन इसी के साथ वह थोड़े आशंकित भी है क्योंकि यह एक टिपिकल मनोरंजन वाली फ़िल्म नहीं है । और वैसे भी, वह अपनी अगली फ़िल्म की जल्दी में नहीं है । इसलिए वह सब कुछ फ़ाइनल करने में समय ले रहे है ।”

यह भी पढ़ें : सुल्तान के बाद सलमान खान की फ़िटनेस का अहम हिस्सा बनी 'किक-बॉक्सिंग'

सूत्र ने यह भी बताया कि अभी तक ये भी फ़ाइनल नहीं है कि फ़रहान इसे खुद डायरेक्ट करेंगे या सिर्फ़ प्रोड्यूस करेंगे ।