साल 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनकर उभरी एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से कई रिकॉर्ड्स बना डाले । फ़िल्म क्रिटिक्स द्वारा मिले पॉजिटिव रिव्यूज के अलावा एनिमल को दर्शकों से भी भरपूर प्यार मिला, नतीजतन फ़िल्म ने भारत में 542.93 करोड़ रू की कमाई की । इसी के साथ फ़ैंस एनिमल के सेकंड पार्ट की भी डिमांड करने लगे लेकिन मेकर्स ने दर्शकों को निराश न करते हुए एनिमल के सेकेंड पार्ट, एनिमल पार्क को भी अनाउंस कर दिया । रणबीर कपूर के अलावा एनिमल में जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया गया वो थे बॉबी देओल, तो अब सुनने में आया है कि,  मेकर्स ने एनिमल पार्क में बॉबी देओल के किरदार को ज्यादा स्क्रीन टाइम देने की पूरी प्लानिंग कर ली है ।

SCOOP: एनिमल पार्क में फिर से ज़िंदा होगा बॉबी देओल का किरदार ; मिलेगा पहले से ज्यादा स्क्रीन टाइम

एनिमल पार्क में फिर से ज़िंदा होगा बॉबी देओल का किरदार

कहा जा रहा है कि, मेकर्स एनिमल पार्क में एक्शन के साथ-साथ इमोशन ड्रामा भी दिखाएंगे ताकि भी फ़ैमिली ऑडियंस को अट्रेक्ट किया जा सके । इतना ही नहीं हमने सुना है कि, एनिमल में जो बॉबी देओल का किरदार मर जाता है, एनिमल के सीक्वल, एनिमल पार्क में उसे फिर से ज़िंदा किया जाएगा । विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “रणबीर के अलावा, बॉबी फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी साबित हुए । हालाँकि उनका किरदार पार्ट 1 के अंत में मर जाता है, लेकिन निर्माता एनिमल पार्क में इसे पुनर्जीवित करने की योजना बना रहे हैं ।

बॉबी देओल सीक्वल के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।जब हम एनिमल की शूटिंग कर रहे थे, तो हम काल्पनिक तरीके से सीक्वल के बारे में बात करते थे ; यदि सीक्वल बनता है तो यह कैसा होगा, मेरा किरदार इसका हिस्सा कैसे होगा, आदि । मैं केवल वही जानता हूं जो आप जानते हैं । लेकिन मैं यह जानता हूं कि जब किरदार किसी फ्रेंचाइजी में लोकप्रिय हो जाते हैं, तो मरने के बाद भी पुनर्जीवित हो जाते हैं ।बॉबी देओल ने कहा।

एनिमल बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई। टी-सीरीज़, सिने1 स्टूडियोज़ और भद्रकाली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में नज़र आए ।