जैसे ही 2024 की शुरुआत हुई, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित फिल्म, देवारा के निर्माताओं ने एक धमाकेदार पोस्टर जारी किया है, जिसमें अभिनेता को तीव्र और उग्र लुक में दिखाया गया है। पहले से ही  उत्साह को और बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि देवरा की पहली झलक 8 जनवरी, 2024 को जारी की जाएगी ।

जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर देवरा का टीज़र 8 जनवरी को होगा रिलीज ; फ़र्स्ट पार्ट 5 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार

जूनियर एनटीआर की देवरा

शानदार पोस्टर में, एनटीआर जूनियर समुद्र के बीच में एक नाव के ऊपर निडरता से खडे है, जो एक ऐसी तीव्रता दिखा रहा है जो एक अभूतपूर्व प्रदर्शन का वादा करता है। अभिनेता द्वारा अपने ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया पोस्टर पहले ही इंटरनेट पर कहर मचा रहा है। यह घोषणा, खुद मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर द्वारा, अपने सोशल मीडिया के माध्यम से की गई, जिसमें लिखा हैं, “आप सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं। 8 जनवरी को #देवरा की झलक आप सभी को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता ।

फिल्म निर्माता कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, देवारा का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है, जिसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। देवरा का पहला भाग 5 अप्रैल, 2024 को देश भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।देवारा के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा संभाला गया है। 8 जनवरी, 2024 को अनावरण के लिए बने रहें ।