करण जौहर का सबसे ज्यादा चर्चित टॉक शो, कॉफ़ी विद करण का सीजन 8 अब ख़त्म होने वाला है । ऐसे में हर किसी के मन में एक सवाल है कि आख़िर कॉफ़ी विद करण सीजन 8 के ग्रैंड फिनाले का गेस्ट कौन होने वाला है । तो इस बारें में हमें अंदर की जानकारी मिली है कि करण जौहर के शो के फिनाले गेस्ट होंगे आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव । यदि ऐसा होता है तो, तलाक़ के बाद पहली बार आमिर खान और किरण राव एक साथ इंटरव्यू देते हुए नज़र आएँगे ।

SCOOP: कॉफ़ी विद करण सीजन 8 के ग्रैंड फिनाले गेस्ट होंगे आमिर खान और किरण राव ; तलाक़ के बाद पहली बार इसलिए शो में आने को हुए राज़ी

आमिर खान बनेंगे फिनाले गेस्ट

दरअसल, करण जौहर के एक करीबी सूत्र ने बताया, “यह पहली बार है जब कोई तलाकशुदा जोड़ी कॉफी विद करण में एक साथ आ रही है । असल में तो, न ही आमिर और न ही किरण, करण के शो में आना नहीं चाहते थे लेकिन जल्द ही दोनों की एक फ़िल्म आ रही है, लापता लेडीज़, जिसे किरण ने डायरेक्ट किया है और आमिर ने प्रोड्यूस, तो इसी के प्रमोशन के लिए दोनों करण के शो में आने के लिए राज़ी हुए । लेकिन कॉफी विद करण में आने से पहले लिए आमिर-किरण ने कुछ बातें क्लीयर कर ली शो के मेकर्स के साथ ।

कॉफ़ी विद करण का ग्रैंड फिनाले 18 जनवरी को स्ट्रीम किया जाएगा । आमिर पिछले सीज़न में करीना कपूर खान के साथ कॉफ़ी विद करण में आए थे, जहाँ आमिर ने कहा था कि जो कोई भी विवादास्पद काउच पर बैठता है, वह मुसीबत में पड़ जाता है ।