यशराज फ़िल्म्स की आगामी एक्शन पैक्ड फ़िल्म पठान भले ही अभी तक ऑफ़िशियली अनाउंस नहीं हुई है लेकिन यह फ़िल्म शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । हो भी क्यो न, आखिर यह शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म जो है । लगभग 3 साल बाद फ़िर से पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख खान का पठान में कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । न केवल शाहरुख बल्कि इस फ़िल्म में सलमान खान भी एक खास अपीरियंस में अपने टाइगर अवतार में नजर आएंगे । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि पठान में सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।

SCOOP: शाहरुख खान की पठान में होगा सलमान खान का ग्रैंड हेलीकॉप्टर एंट्री सीन, 20 मिनट लंबा होगा दोनों का एक्शन पैक्ड सीक्वंस

सलमान खान और शाहरुख खान का एक्शन सीक्वंस

फ़िल्म में शाहरुख और सलमान एक साथ एक एक्शन पैक्ड सीक्वंस में रुसी माफ़ियाओं से मुकाबला करते हुए नजर आएंगे । और अब हमें शाहरुख और सलमान के एक और एक्शन सीक्वंस के बारें में पता चला है जो फ़िल्म के हाई-प्वाइंट में से एक होगा । एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया, “आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म में सलमान के एंट्री सीन को बहुत ही खास डिजाइन किया है जो सिनेमा हॉल को एक लाइव क्रिकेट स्टेडियम में बदलने की क्षमता रखता है । इस सीन में टाइगर के रूप में सलमान हेलीकॉप्टर से लटकते हुए एंट्री लेंगे और बैकग्राउंड में टाइगर का थीम म्यूजिक सुनने को मिलेगा । यह एक ग्रैंड एंट्री सीन होगा इसके बाद एक लंबा चलने वाला 20 मिनट का एक्शन और चेज सीन होगा जिसमें सलमान शाहरुख के साथ दुश्मन का खात्मा करेंगे ।”

पठान में कई हाई-प्वाइंट्स हैं जो फ़िल्म देखने पर मजबूर करते हैं

सलमान और शाहरुख के फ़ैंस दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखकर निश्चितरूप से उत्साहित होंगे । दोनों खान के अलावा फ़िल्म में कई ऐसे हाई-प्वाइंट्स हैं जो फ़िल्म देखने पर मजबूर करते हैं । उसमें शामिल है फ़िल्म का क्लाइमेक्स हो दुबई के बुर्ज खलीफ़ा के टॉप पर शूट किया गया है । फ़िल्म के 70 प्रतिशत हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब 30 प्रतिशत शूटिंग बाकी है । जैसे ही कोरोना संबंधी प्रतिबंधों में नरमी आएगी, फ़िल्म की टीम बाकी बचे हिस्से की शूटिंग कर ले्गी । बाकी बचे हिस्से की शूटिंग रुस में होनी है ।

फ़िल्म की शूटिंग को पूरा करने में हो रही देरी के कारण अब इसकी रिलीज पर भी असर पड़ेगा । मेकर्स पहले जुलाई के अंत में शूटिंग पूरा करने की उम्मीद जता रहे थे लेकिन अब कोरोना की दूसरी लहर के चलते यह हो नहीं पाएगा । ऐसे में पठान की रिलीज दिवाली से पोस्टपोन होकर जनवरी या उससे भी आगे जा सकती है ।