इंडियन आइडल 12 पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रोल हो रहा है । पहले यह शो किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार द्दारा मेकर्स की पोल खोलने के बारें में चर्चा में आया जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें शो के प्रतियोगियों की तारीफ करने के लिए कहा गया था । उसके बाद इंडियन आइडल 12 के पिछले वीकेंड के एपिसोड में होस्ट आदित्य नारायण ने अमित कुमार की बात पर रिएक्शन दिया जिसके बाद आदित्य नारायण भी कुछ लोगों द्दारा ट्रोल हुए । और अब आदित्य ने ऐसी आलोचनाओं पर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

आदित्य नारायण ने खुद की आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ी और कहा, ‘वह सभी लोग जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं भगवान उनका भला करे’

आदित्य नारायण ने आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ी

आदित्य के मुताबिक उन्हें ऐसी आलोचनाओं से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है । इस बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा, “वह सभी लोग जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं और बातें सुना रहे हैं, मेरी तरफ से आप सभी को साष्टांग प्रणाम और भगवान आपका भला करे । मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कुत्तों की रेस में वो चीता हूं जिसे खुद की तेज रफ्तार साबित करने के लिए हिलने की जरूरत तक नहीं है । कभी-कभी अपनी बात साबित करने की कोशिश करना आपकी खुद की समझदारी और एक्सपीरियंस का अपमान होता है । मुझे ऐसा लगता है जब मैं एक रियलिटी शो के बेस्ट कंटेस्टेंट्स की तरफदारी करता हूं । इंडियन आइडल पिछले 26 हफ्तों से लगातार टीवी का नंबर 1 रियलिटी शो बना हुआ है । क्या मुझे अभी भी इसकी तरफदारी करने की जरूरत है ?”

हालांकि आदित्य ने इस बात पर खुशी जताई कि शो के कंटेस्टेंट्स अपने करियर की शुरुआत में आलोचना पाना और उसे हैंडल करना सीख रहे हैं । उन्होंने कहा, “अच्छा है । उन्हें रियलिटी शो के बाहर की दुनिया का कटु सत्य पता चल रहा है जैसे-जैसे उनके फैंस बढ़ेंगे, उन्हें और आलोचनाएं भी सहनी पड़ेंगी । इससे बचा नहीं जा सकता ।”

आदित्य, जो इंडियन आइडल की शूटिंग के लिए दमन में हैं इन दिनों, एक ब्रेक पर मुंबई आए हैं > दमन में आदित्य काफ़ी एंजॉय कर रहे हैं । इस बारें में बात करते हुए आदित्य ने कहा, “मुझे दमन की खाली सड़कों पर अपनी हार्ले डेविडसन चलाने को मिल रही है ।”