कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है । इस फिल्म को रिलीज हुए अब 5 दिन पूरे हो चुके है लेकिन फिल्म हर दिन अपने बॉक्स ऑफिस नंबरों के साथ आगे बढ़ रही है, जो फिल्म के लिए लोगों का प्यार भी दर्शाता है। ये फिल्म गुरूवार को रिलीज हुई थी और फिल्म ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ एक शानदार शुरुआत की, वहीं शुक्रवार को 7 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म के कलेक्शन में मामूली गिरावट देखी गई, लेकिन फिर फिल्म ने शनिवार को 10.10 करोड़ का बिजनेस किया । जबकि रविवार को 12.15 करोड़ के साथ फिल्म के कलेक्शन में इजाफा जारी रहा । लेकिन मंडे के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई है ।

Satyaprem Ki Katha Box Office: सत्यप्रेम की कथा के पांचवें दिन के कलेक्शन में आई थोड़ी गिरावट ; अब तक कमाए कुल 42.71  करोड़ रू

सत्यप्रेम की कथा को मिल रहा दर्शकों से प्यार 

हालाँकि ये फिल्म लगातार दर्शकों का दिल जीत रही है लेकिन फ़र्स्ट सोमवार को फ़िल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट देखने को मिला ।  इसे कामकाजी हफ़्ते का असर कहा जा रहा है । अब तक फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल 42.71  करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।

ऐसे में एक शानदार एक्सटेंडेड वीकेंड का मजा लेने के बाद, फिल्म ने सोमवार को यानी अपने पांचवें दिन 4.21 करोड़ की कमाई की । इसके साथ ही फिल्म को अब एक सुरक्षित दांव माना जा सकता है, जिसे सभी का प्यार और तारीफ मिल रही है और जो फिल्म के बिजनेस के लिए अच्छा है ।