ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पठान देने के बाद शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की डिमांड पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है । कुछ दिन पहले बताया गया था कि, शाहरुख खान जल्द ही अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आयेंगे । और इस फ़िल्म को कहानी फ़ेम सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे । जबकि इस फ़िल्म को शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की प्रोडक्शन कंपनी मारफ्लिक्स पिक्चर्स (Marflix Pictures)  के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा । इसी के साथ सुहाना खान की यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म होगी हो थिएटर में रिलीज होगी । और अब इस फ़िल्म को लेकर बॉलीवुड हंगामा को दिलचस्प अपडेट मिली है जिसमें बताया जा रहा है कि यह फ़िल्म एक एक्शन थ्रिलर है ।

सुहाना खान की थिएटर में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फ़िल्म में शाहरुख खान का होगा फुल फ्लेज्ड रोल ; सुजॉय घोष अक्टूबर से शुरू करेंगे इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग

शाहरुख खान और सुहाना खान की फ़िल्म

इंडस्ट्री से जुड़े क़रीबी सूत्र ने हमें बताया कि शाहरुख और सुहाना की यह फिल्म अक्टूबर के महीने में फ्लोर पर जाएगी । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से मार्च तक, कई स्थानों पर की जाएगी । जहां कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि इस फ़िल्म में शाहरुख का कैमियो यानी छोटा सा रोल होगा, तो ऐसा नहीं है । हमारे सूत्रों ने पुष्टि की है कि शाहरुख का अपनी बेटी की थिएट्रिकल डेब्यू में अच्छा ख़ासा फुल फ्लेज्ड रोल है ।

फिल्म की शूटिंग भारत और विदेशों में की जाएगी और इसे 2024 के सबसे बड़ी थिएट्रिकल रिलीज़ में से एक के रूप में सेट किया जाएगा ।फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च तक नॉनस्टॉप की जाएगी । शाहरुख और सुहाना दोनों इसे लेकर उत्साहित हैं, और साथ ही नर्वस भी हैं । शाहरुख जानते हैं कि एक नए टैलेंट को लॉन्च करना कितना कठिन काम है जिसमें तो उन्होंने अपनी बेटी को लॉन्च करने का फैसला किया है ।सूत्र ने आगे कहा ।

सुहाना खान के साथ इस अनटाइटल्ड फिल्म को पूरा करने के बाद, शाहरुख फिर सलमान खान के साथ भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, टाइगर वर्सेज़ पठान की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के अगले साल मार्च में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है ।