हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता में से एक सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे । लोकप्रिय फ़िल्मकार और अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है । शुरूआती खबरों के मुताबिक, 8 मार्च 2023 को सतीश कौशिक का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है । बताया जा रहा है कि, सतीश कौशिक गुरुग्राम में अपने एक दोस्त के घर होली मनाने गए थे और वहीं उन्हें दिल का दौरा पड़ा ।

66 साल की उम्र में एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का दिल का दौरा पड़ने से निधन ; निधन से एक दिन पहले दोस्तों संग मनाया होली का जश्न ; आंखें नम कर देगी आखिरी पोस्ट

सतीश कौशिक का निधन

जाने भी दो यारो और मि. इंडिया से लेकर तमाम बॉलीवुड फिल्मों में यादगार रोल निभाने वाले और तेरे नाम जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले सतीश कौशिक का 8 मार्च 2023 को निधन हो गया । होली के जश्न के बाद हार्ट अटैक के चलते 66 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब इस मामले में पुलिस भी जांच में जुट गई हैं ।

हैरान कर देने वाली बात ये है कि, मौत से एक दिन पहले तक वो बिल्कुल ठीक थे और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थे । 7 मार्च को उन्होंने मुंबई के जुहू एरिया में शबाना आजमी के घर होली पार्टी अटेंड की । यहां सतीश कौशिक ने अपने करीबियों संग होली का जश्न मनाया था । उन्होंने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी । सतीश कौशिक के होली सेलिब्रेशन में महिमा चौधरी, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा और अली फजल भी शामिल हुए थे ।  उन्होंने दोपहर तक पार्टी में खूब एन्जॉय किया और फिर और फिर उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे ।

8 मार्च को उन्होंने दिल्ली में अपने परिवार संग होली का जश्न मनाया । लेकिन होली खेलने के बाद उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें Fortis हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । सतीश कौशिक का शव आज दोपहर करीब 3 बजे मुंबई पहुंचने की उम्मीद है । उसके बाद फिर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा । सतीश के परिवार में उनकी पत्नी शशि हैं और उनकी एक बेटी वंशिका कौशिक है, जो 11 साल की है ।