सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार हुईं रिया चक्रवर्ती से से पूछ्ताछ कर रही है । खबरों की मानें तो पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित 25 नामों का जिक्र किया था । इसलिए अब एनसीबी इस हफ्ते सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने वाली है ।

ड्रग्स मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से हो सकती है पूछताछ, एनसीबी भेजेगी समन

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी एनसीबी

बता दें कि कहा जा रहा था कि रिया ने पूछताछ में एनसीबी की टीम को कथित तौर पर बताया था कि सारा और श्रद्धा कपूर भी सुशांत सिंह राजपूत की ड्रग पार्टियों में शामिल होती थीं । सारा जहां केदारनाथ फ़िल्म में सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं वहीं श्रद्धा ने छिछोरे फ़िल्म में सुशांत के साथ काम किया था । इन फ़िल्मों के बाद ही सारा और श्रद्धा के साथ सुशांत की काफ़ी अच्छी बॉंडिंग हो गई थी ।

बता दें कि रिया ने बताया था कि सुशांत उनसे मिलने से पहले से गांजा लिया करते थे । उन्होंने बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पर उन्होंने ड्रग्स ज्यादा लेने शुरू कर दिया था । कहा ये भी जा रहा है कि गांजे से ज्यादा भूख लगती है और केदारनाथ की शूटिंग के बाद सुशांत और सारा के वजन बढ़ गए थे ।

बहरहाल अब एनसीबी बड़े नामों को समन भेजकर उनसे पूछताछ करेगी और बॉलीवुड के कनेक्शन का खुलासा करेगी । ड्रग्स के बॉलीवुड कनेक्शन की तफ्तीश तेजी से हो रही है ।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बताए सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित इन बॉलीवुड हस्तियों के नाम

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सुशांत के स्टाफ रहे सैमुअल मिरांडा और दीपेश के अलावा 2 कथित ड्रग पेडलर्स को भी हिरासत में लिया था । हाल ही में पुलिस ने राहिल विश्राम नाम के मुंबई के ड्रग पेडलर को पकड़ा था और अब उसके गिरोह को ढूंढा जा रहा है ।