बॉलिवुड अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह एक प्रोपर्टी के विवाद में फ़ंस गई है । सारा अली खान और अमृता सिंह ने देहरादून के क्लेमेंटाउन पुलिस थाने में एक भू-माफिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है । दरअसल, सारा अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट के करोड़ों रुपये की ज़मीन है, जिस पर भू-माफिया की नज़र है । अमृता सिंह ने पुलिस को सूचना दी है कि उनके मुंबई जाने के बाद कोई उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा न करे, इसलिए वे पुलिस के पास आए हैं ।

करोड़ों रु की प्रोपर्टी विवाद में उलझी सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह

सारा अली खान और अमृता सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

जानकारी के मुताबिक सारा और अमृता सिंह के मामा लेखक मधुसूदन बिम्बेट का शनिवार को देहांत हो गया, वह कैंसर से पीड़ित थे । देहांत के बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति पर विवाद गरमा गया है । भू-माफिया उनकी जमीन को हथियाना चाहते हैं । क्योंकि उनके मामा अकेले थे इसलिए अमृता ने अपने मामा मधुसूदन का अंतिम संस्कार किया और उसके बाद शाम को थाने पहुंचकर पुलिस को एक लिखित शिकायत दर्ज कराई । अमृता सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके मामा मधुसूदन बिमबेट अकेले रहते थे । जब तक उनके परिवार के अन्य लोग यहां न पहुंचें, पुलिस उनकी करोड़ों की क़ीमत की प्रॉपर्टी पर की सुरक्षा करें ।

लेकिन उनके मामा के एक करीबी दोस्त का कहना है कि, जब मधुसूदन बीमार थे और उन्‍हें लोगों की जरूरत थी तब तक कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया । और अब कोठी की चाबी लेने के लिए अमृता सिंह गा गई हैं ।

बता दें कि अमृता सिंह के मामा के पास 4 एकड़ जमीन है जिसका सिवाय अमृता की मौसी के कोई भी वारिस नहीं है । अमृता ने पुलिस से रिक्‍वेस्‍ट की है कि उनके मुंबई जाने तक उनकी प्रॉपर्टी पर कोई भी कब्जा न करे ।

यह भी पढ़ें : सारा अली खान ने अपनी पहली ही फ़िल्म केदारनाथ से अपनी 'दादी' शर्मिला टैगोर और 'मां' अमृता सिंह को फ़िर से जोड़ दिया

सारा के प्रोफ़ेशनल करियर की बात करें तो, वह इन दिनों अपनी डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ और दूसरी फ़िल्म सिम्बा की अपार सफ़लता के बाद सफ़लता की बुलंदी पर सवार है । सारा ने भले ही महज दो फ़िल्में की हो लेकिन उन्होंने बहुत जल्द बॉलीवुड में और फ़ैंस के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ी है । सारा जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान करेंगी ।