आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है लेकिन उनके लिए ये एक परेशान कर देने वाली खबर है कि उनकी आगामी फ़िल्म राइफल मैन शुरू होने से पहले ही मुसीबत में पड़ गई है । दरअसल, फिल्म 72 आवर्स : मार्ट्यरहू नेवर डाइड, जो बीते हफ़्ते रिलीज हुई, के मेकर्स ने दावा किया है कि राइफल मैन के नाम से मशहूर जसवंत सिंह रावत की लाइफ पर फिल्म बनाने के ओरिजनल राइट्स उनके पास हैं । राइट्स के बारे में पूरी जानकारी फिल्म 72 आवर्स के डायरेक्टर अविनाश ध्यानी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही । इस दौरान उनके साथ प्रोड्यूस प्रशील रावत और लॉयर नागेश मिश्रा भी मौजूद थे । इस दौरान अविनाश ने राइफल मैन जसवंत सिंह रावत के जीवन से जुड़ी कई बातें साझा कीं ।

सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म राइफल मैन शुरू होने से पहले ही कानूनी पचड़े में फ़ंसी

राइट्स को लेकर फ़ंसी सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म

15, जनवरी के दिन आर्मी डे पर अनाउंस हुई सुशांत अभिनीत फ़िल्म राइफल मैन का ऐलान खुद सुशांत ने फ़िल्म के मोशन पोस्टर रिलीज कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया । और अब सुशांत सिंह अभिनीत फिल्म के निर्माता अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने 72 ऑवर्स .की टीम को एक कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है कि वे अपनी फिल्म को रिलीज नहीं कर सकते क्योंकि उनके पास जसंवत सिंह रावत के जीवन पर फिल्म बनाने का ऑफिशियल राइट्स है ।

हालांकि, 72 आवर्स के डायरेक्टर अविनाश ध्यानी ने इस मुद्दे से पीछे नहीं हटने के संकेत दिए है । इसी के साथ उन्होंने सुशांत सिंह को फिल्म करने से पहले कानूनी पक्ष नही देखने पर भी हवाला दिया ।

यह भी पढ़ें : #Metoo : सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी को-स्टार संजना सांघवी के साथ किसी भी तरह का गंदा व्हवहार करने से किया इंकार

गौरतलब है कि, राइफलमैन से पहले सुशातं अभिनीत फ़िल्म सोनचिड़िया और छिछोरे इस साल रिलीज होने वाली फ़िल्में है । जहां सोनचिड़िया चंबल के डाकुओ पर आधारित फिल्म है वहीं छिछोरे एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है ।