कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा अय्यारी के बाद एक बार फ़िर एक्शन मोड में नजर आएंगे अपनी आगामी फ़िल्म, मरजावां में । यह एक रोमांटिक एक्शन फ़िल्म है जिसमें उनके अपोजिट रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख नजर आएंगे । क्योंकि यह एक्शन फ़िल्म है इसलिए इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे । सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने एक्शन सीन के लिए इतने गंभीर हैं कि उन्होंने इसके लिए बॉडी डबल इस्तेमाल करने से इंकार कर दिया ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉडी डबल के साथ नहीं बल्कि खुद करेंगे आगे के बीच खतरनाक एक्शन सीन

सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन सीन के लिए तैयार हैं

निखिल आडवाणी और भूषण कुमार की आगामी फिल्‍म मरजावां की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है । फिल्‍म की टीम सिद्धार्थ और तमाम गुंडों के साथ मुंबई में शूट कर रही है । फिल्‍म में आग और बारिश के कई दृश्‍य फ़िल्माए जाने है और लेट नाइट सेट-अप से थ्रिल और बढ़ गया है ।

एक सूत्र के मुताबिक, 'स्‍टंट टीम बॉडी डबल के साथ शूट करना चाहती थी क्‍योंकि सिद्धार्थ की पीठ और कंधे में आग के कारण परेशानी हो सकती थी लेकिन उन्‍होंने खुद सीन को करने का फैसला किया ताकि यह विश्वसनीय लगे । फिल्‍म में काफी मार-धाड़ है और यह सब सिद्धार्थ खुद कर रहे हैं ।'

सूत्र ने आगे बताया, 'मार्च के खत्‍म होने तक फिल्‍म का मैराथन शेड्यूल रितेश देशमुख के साथ शुरू होगा । वह अगले हफ्ते टीम को जॉइन करेंगे ।'

परिणीति चोपड़ा के साथ जबरिया जोड़ी की शूटिंग खत्म करने के बाद सिद्धार्थ एक्शन फ़िल्म करने के लिए तैयार हो चुके है । इस फ़िल्म में सिद्धार्थ, रकुल, रितेश के अलावा तारा सुतारिया भी अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : फ़ैशन शो के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप पर आया अचानक एक कुत्ता, रैंप पर आकर डॉगी ने कभी मॉडल्स को घूरा तो कभी दर्शकों को (watch video)

मिलाप झवेरी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 2, अक्टूबर 2019 यानी गांधी जयंती के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।