14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक साल हो जाएगा लेकिन फ़ैंस के दिल में अभी भी उनकी यादें जिंदा है । जहां एक तरफ़ सीबीआई सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है वहीं एनसीबी भी इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इस केस को अपने तरीके से सुलझा रही है । एनसीबी की इस जांच में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के तार ड्रग्स से जुड़े हुए पाए गए । इनमें से श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से भी इस मामले में पूछताछ की गई थी वहीं रिया चक्रवर्ती को तो इस मामले में न्यायिक हिरासत में लिया गया था । बहरहाल सभी को एनसीबी और सीबीआई की जांच के नतीजों का इंतजार है । इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के केदारनाथ फ़िल्म में को-स्टार रहे अभिनेता नितीश भारद्वाज ने अब सुशांत से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं और अपनी राय रखी है ।

WhatsApp-Image-2021-06-09-at-9.44.34-AM-1

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को कभी नशे में नहीं देखा

सुशांत केस में आए ड्रग्स एंगल ने हर किसी को हैरान कर दिया था । ड्रग्स के तार कई बड़े बॉलीवुड सितारों से जुड़े पाए गए । वहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में सुशांत के साथ उनकी को-स्टार सारा अली खानपर भी गांजा लेने का आरोप लगाया । रिया ने यहां तक कह दिया कि सारा और वह मिलकर गांजा की सिगरेट बनाया करती थीं और सुशांत के साथ में उसका सेवन करती थीं । लेकिन अब रिया के तमाम आरोपों को सुशांत के को-स्टार नितीश भारद्वाज ने खारिज कर दिया है । केदारनाथ फ़िल्म में सुशांत और सारा के साथ काम कर चुके अभिनेता नितीश भारद्वाज ने बताया कि उन्होंने सुशांत और सारा को कभी भी नशे में नहीं देखा ।

सुशांत और सारा को कभी भी ड्रग्स के नशे में नहीं देखा

कहा जाता रहा है कि सुशांत और सारा केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स के नशे में रहते थे । इसके जवाब में नीतिश ने कहा, उन्होंने सुशांत और सारा को कभी भी ड्रग्स के नशे में नहीं देखा । इसके अलावा नितिश ने यह भी बताया कि सारा ने उन्हें बताया था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया ।

नितिश ने आगे बताया कि सारा ने उनसे कहा कि उन्होंने ड्रग्स की समस्या तो फिल्म इंडस्ट्री में भी सुनी है । उन्हें याद है कि उन्होंने सारा को ड्रग्स से दूर रहने की सलाह दी थी, क्योंकि उनका सुनहरा करियर शुरू हुआ था । जिसके बाद सारा ने उन्हें बताया था कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाया और उनसे वादा किया था कि वह कभी ड्रग्स को हाथ लगाएंगी भी नहीं ।

नितीश ने आगे कहा कि सुशांत राजपूत सिगरेट पीते थे, लेकिन वो चुस्त दिमाग के इंसान थे । अगर कोई ड्रग्स का सेवन करता है तो इतना चुस्त नहीं हो सकता है । वह सुशांत की तरह बुद्धिमानी वाली बात नहीं कर सकता है । उन्होंने कभी सुशांत और सारा की आंखें भी नशे के कारण चढ़ी हुई नहीं देखीं, वो हमेशा नॉर्मल दिखते थे । सुशांत एक अलग ही दुनिया में रहता था, वे सब मिलकर कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी के बारे में बात करते थे ।