भले ही देश में कोरोना के लिए वैक्सिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई हो लेकिन देश के कुछ राज्यों में अभी भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफ़ा हो रहा है और उन्हीं में से एक राज्य है महाराष्ट्र । राज्य सरकारों द्दारा दी गई कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइंस देने के बावजूद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही है । और अब एक बार बॉलीवुड में कोरोना का असर देखने को मिल रहा है । रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब खबर है कि फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं । संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग भी रोक दी गई है ।

संजय लीला भंसाली हुए कोरोना संक्रमित ; आलिया भट्ट भी हुईं होम क्वारंटीन

 

संजय लीला भंसाली भी हुए कोरोना संक्रमित

खबरों की मानें तो जब संजय की तबीयत खराब हुई तो उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं । कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भंसाली ने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है और अब उनकी मां का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है । संजय फिलहाल घर पर क्वारंटाइन हैं और मेड‍िकेशन पर है । भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोक दी गयी है ।

बता दें कि इससे पहले भंसाली मुंबई की फिल्म सिटी में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे थे । इसलिए खबरों की मानें तो आलिया भट्ट का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है और तब तक के लिए वह भी होम क्वारंटीन हैं । फ़िलहाल आलिया की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट्स सामने नहीं आई हैं । गंगूबाई काठियावाड़ी से जुड़े हर सदस्य का भी कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है ।

गौरतलब है कि बॉलिवुड में अभी तक कोरोना के काफी मामले सामने आ चुके हैं । अभी तक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणवीर शौरी, कृति सैनन, वरुण धवन, नीतू कपूर, हर्षवर्धन राणे और रणबीर कपूर समेत बहुत से कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं ।