संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक बार पूरे 12 साल बाद एक दूसरे के साथ काम करने वाले है । संजय लीला भंसाली अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम के बाद सलमान खान को एक बार फ़िर रोमांटिक हीरो के रूप में पेश करेंगे । क्योंकि भंसाली की सलमान के साथ आगामी फ़िल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है । भंसाली की टीम इस फ़िल्म की तैयारियों में जी-जान से जुट गई है । सुनने में आया है कि भंसाली ने अपनी आगामी फ़िल्म के लिए दो टाइटल को रजिस्टर करवाया है और वे है- दिल दे दिया इंशाअल्लाह और प्यार हो गया इंशाअल्लाह । लेकिन अभी तक ये कन्फ़र्म नहीं हुआ है कि इनमें से किस फ़िल्म का टाइटल सलमान खान की फ़िल्म के लिए यूज होगा ।

लीक हुआ सलमान खान और संजय लीला भंसाली की लव स्टोरी फ़िल्म का टाइटल

भंसाली ने सलमान खान को सुझाए दो टाइटल

सुनने में आया है कि, संजय ने अपनी टीम के साथ इन दोनों टाइटल को लेकर चर्चा की है । संजय को दिल दे दिया इंशाअल्लाह नाम ज्यादा पसंद आया । हालांकि अभी उन्होंने अभी सलमान को भी यह टाइटल सुझाए हैं । अब देखना होगा कि उन्हें इन दोनों में से कौनसा नाम पसंद आता है । इससे पहले खबरें आ रहीं थीं कि भंसाली इस फिल्म का टाइटल इंशाअल्लाह रखना चाहते थे, लेकिन अब उन्होंने इन्हीं में से एक टाइटल फाइनल करने का फैसला लिया है ।

कहा तो ये भी जा रहा है कि संजय लीला भंसाली अपनी आगामी फ़िल्म बैजु बावरा में शाहरुख और सलमान को साथ में ला रहे हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है । भंसाली ने फ़िल्म के कुछ टाइटल्स को पहले ही रजिस्टर्सड कर लिया है । और वो है, बैजनाथ, बैजु और बैजु तानसेन ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की लव स्टोरी कोई कॉस्ट्यूम ड्रामा नहीं होगी

सलमान ने हाल ही में भारत की शूटिंग खत्म की और अब जल्द ही दबंग 3, की शूटिंग शुरू करेंगे । जल्द ही सलमान दबंग रिलोडेड टूर में व्यस्त हो जाएंगे जिसमें उनका साथ देंगी सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फ़र्नांडीज और कैटरीना कैफ़ ।