करण जौहर की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म कलंक, जब से शुरू हुई है तब से सुर्खियों में बनी हुई है । लेकिन जब से इस फ़िल्म के किरदारों से रू-ब-रू कराया गया है तब से हर कोई इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आने वाले हैं । और आज कलंक का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें कलंक की दुनिया के किरदारों की जिंदगी का एक छोटा सा नजराना पेश किया गया है । जहां कलंक का टीजर हर किसी के दिल को छू रहा है वहीं लोग दशकों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को एक साथ स्क्रीनि पर देखने के लिए उत्साहित है ।

कलंक टीजर : संजय दत्त ने अपनी जिंदगी के इस 'कलंक' को हमेशा-हमेशा के लिए मिटा दिया

संजय दत्त ने बताया अपनी जिंदगी का कलंक

टीजर लॉंच के दौरान संजय दत्त ने खुलासा किया कि वह अपनी जिंदगी के किस 'कलंक' को मिटाना चाहते है । टीजर लॉन्च इवेंट में जब संजय से पूछा गया कि, क्या उनकी जिंदगी का कोई ऐसा कलंक है, जिसे वे हमेशा-हमेशा के लिए मिटाना चाहते हैं ? इसके जवाब में संजय ने हंसते हुए कहा कि, ''अरे भैय्या मैं जेल गया हूं, तो जो वो कलंक है, वो अभी मिट गया लगता है ।'' संजय के इस जवाब पर उनके पास खड़ी उनकी को-स्टार माधुरी और वरुण धवन जोर से हंस पड़े ।

यह भी देखें : कलंक | ऑफ़िशियल टीजर | वरुण धवन | संजय दत्त| आलिया भट्ट | सोनाक्षी सिन्हा| माधुरी दीक्षित

बहरहाल, टीजर लॉन्च इवेंट में भी माधुरी और संजय की कैमिस्ट्री को देख ऐसा लगता है कि दोनों ने बीती बातें भूला कर एक नई शुरूआत की है । बता दें कि जहां कलंक में संजय, 'बलराज चौधरी' के किरदार में नजर आएंगे वहीं माधुरी 'बहार बेगम' के रोल में नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : इसलिए करण जौहर ने बदल दी अपनी महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा कलंक की रिलीज डेट

आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अभिनय से सजी फ़िल्म कलंक एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो 1940 की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है । बता दें कि करण जौहर के पिता यश जौहर ने लगभग 15 साल पहले इस फिल्म की परिकल्पना की थी जिसे अब जाकर करन जौहर फिल्म का रूप दे रहे हैं । इसलिए यह फ़िल्म करण के लिए बहुत खास है ।