बिना किसी गॉडफ़ादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर सभी को चौंका दिया । सुशांत की मौत अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ गई है । इन्हीं अनसुलझे सवालों को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस सुशांत के सुसाइड़ के हर एंगल को जांच कर रही है । सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सुलझा रही मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में सुशांत से जुड़े करीब 28 लोगों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज कर चुकी है । और अब इस मामले में फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की जाएगी ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में संजय लीला भंसाली से भी होंगे सवाल-जवाब, पुलिस ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत क्यों नहीं कर पाए भंसाली के साथ फ़िल्में

सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली को समन भेजा है । संजय लीला भंसाली से पूछताछ करने की वजह ये है कि सुशांत को 3 बार संजय लीला की फिल्में ऑफर हुईं थी लेकिन बाद में सुशांत को उन फिल्मों से निकाल दिया गया था । तो ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत भंसाली की फ़िल्मों में काम नहीं कर पाए । इन्हीं सवालों को जानने के लिए मुंबई पुलिस ने भंसाली को समन भेजा है ।

3 फ़िल्में ऑफ़र हुई थी

सुशांत के निधन के बाद खबरें आईं थी कि संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फ़िल्मों के लिए सुशांत को अप्रोच किया था और वो फ़िल्में थी- बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत । लेकिन सुशांत इनमें से कोई भी फ़िल्म नहीं कर पाए ।

सुशांत और भंसाली एक दूसरे को काफ़ी पसंद करते थे

कहा जाता है कि सुशांत और भंसाली एक दूसरे को काफ़ी पसंद करते थे । दोनों की की बॉंडिंग तब और अच्छी हो गई थी जब पद्मावत विवाद के बाद सुशांत ने भंसाली को सपोर्ट किया । सूत्र ने बताया, “जिस वक्‍त एक ग्रुप के लोगों ने भंसाली पर जयपुर में अटैक किया था, सुशांत ने अपने नाम से राजपूत हटा लिया था । इस तरह सुशांत ने भंसाली के लिए ठोस स्‍टैंड लिया । ऐक्‍टर ने हिंसा की निंदा की थी, इसी के साथ दोनों की बॉन्‍डिंग काफी अच्‍छी हो गई थी ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को बहुत पसंद करते थे संजय लीला भंसाली, इसलिए ऑफ़र की थी 4 फ़िल्में

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ़्लैट में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । कहा जा रहा है कि सुशांत पिछले कई दिनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे । इसी के साथ सुशांत के निधन से कई मुद्दों पर बहस छिड़ गई है जैसे, नेपोटिज्म, इंडस्ट्री में मौजूद राजनीति और खेमेबाजी इत्यादि । कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में मौजूद इन्हीं मुद्दों की वजह से सुशांत को कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा था । और इसलिए वह आत्महत्या करने को मजबूर हुए । बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।