अक्षय कुमार जल्द ही सत्य घटनाओं पर बेस्ड अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार रेट्रो लुक में नजर आने वाले हैं । नवंबर 2019 में फ़िल्म का प्रमोशनल फ़र्स्ट लुक रिलीज किया गया था जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा दिया था । सुनने में आया है कि इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर स्कॉटलैंड में की जाएगी । और आज मेकर्स ने फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस का भी ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है । निर्माता जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है कि वाणी कपूर उनकी फ़िल्म बेल बॉटम में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी ।

अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेलबॉटम में वाणी कपूर को मिला दमदार रोल

अक्षय कुमार के साथ पहली बार नजर आएंग़ी वाणी कपूर

बेल बॉटम में वाणी अक्षय के अपोजिट नजर आएंग़ी । ऐसा पहली बार होगा जब वाणी अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी । वाणी ने भी इस फ़िल्म से जुड़कर अपनी खुशी जताई और कहा, “मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर रोमांचित हूं । मैं पूरी टीम के साथ भी काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिसने पहले ही हमारी फिल्म के इस शुरुआती चरण में मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराया है । उम्मीद है कि यह उत्साह स्क्रीन पर खूबसूरती से नजर आएगा ।”

वाणी का किरदार

बेल बॉटम में वाणी के आने पर खुशी जताते हुए फ़िल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी ने कहा कि, “फिल्म में वाणी का किरदार बेहद पेचीदा है । उसकी कुछ खासियत है और हम सभी उसे बोर्ड में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं ।”

अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्सयूस कर रहे जैकी ने कहा, “वाणी एक बुद्धिमान और एक प्रभावी अभिनेत्री हैं और मुझे उनका अब तक का काम काफी पसंद आया है ।”

यह भी पढ़ें : SCOOP: अक्षय कुमार बेल बॉटम की पूरी शूटिंग स्कॉटलैंड में करेंगे, अगले महीने से शुरू करेंगे काम

बता दें कि 80 के दशक में बेस्ड इस फ़िल्म में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आएंगे । रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।