मलंग में अपने अभिनय का जादू चलाने वाले आदित्य रॉय कपूर को लेकर खबर आ रही थी वे एक बार फ़िर मलंग के निर्देशक मोहित सूरी के साथ उनकी आगामी फ़िल्म के लिए साथ आएंगे । एक विलेन 2 में आदित्य रॉय कपूर के अलावा जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आने वाली थी । लेकिन कोरोना महामारी के चलते फ़िल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हो पाई । और अब इस फ़िल्म को लेकर सुनने में आ रहा है कि, आदित्य रॉय कपूर अब इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं है ।

आदित्य रॉय कपूर ने इस कारण छोड़ी मोहित सूरी की फ़िल्म एक विलेन 2

आदित्य रॉय कपूर ने छोड़ी एक विलेन 2

कहा जा रहा है कि आदित्य और मोहित सूरी के बीच कुछ क्रिएटिव मतभेद हो गए हैं साथ ही डेट्स का भी इश्यू है । इसीके चलते आदित्य अब इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं है । हालांकि इस मामले को हल करने की कोशिश की गई थी लेकिन मोहित ने फ़ाइनली आदित्य को रिप्लेस करने का फ़ैसला कर लिया था । फ़िल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि आदित्य को जॉन अब्राहम की मौजूदगी से भी कुछ परेशानी हो सकती है । अब मोहित अपनी फ़िल्म एक विलेन 2 के लिए आदित्य के रिप्लेसमेंट की तलाश में है जिससे जल्द से जल्द वो फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर सके ।

एक विलेन 2 की बात करें तो यह फ़िल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते अब ये अपनी तय रिलीज डेट पर रिलीज नहीं हो पाएगी ।