महामारी बने कोरोना वायरस को मात देने के लिए अब पूरा देश एकजुट नजर आ रहा है । कोरोना वायरस के कहर से देश को बचाने के लिए जहां डॉक्टर, नर्सेस, मेडिकल स्टाफ़, सफ़ाई कर्मचारी और पुलिस प्रशासन अपना पूरा जोर लगा रहे हैं वहीं बॉलीवुड सितारें भी अलग-अलग तरह से मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं । अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह अपनी नेक दिली दिखाते हुए संजय दत्त ने भी कोरोना संकट की घड़ी में उन 1000 गरीब परिवार के खाने का प्रबंध किया है जो रोजी-रोटी नहीं कमा पा रहे हैं । संजय दत्त ने कोरोना संकट से लगे लॉकडाउन के दौरान 1000 गरीब परिवारों के लिए खाने का इंतजाम किया है और इसके लिए उन्होंने सावरकर शेल्टर्स के साथ हाथ मिलाया है ।

कोरोना संकट की घड़ी में संजय दत्त ने 1 हजार परिवारों के लिए किया खाने का इंतजाम

संजय दत्त सावरकर शेल्टर्स की मदद से करेंगे खाने का इंतजाम

कोरोना संकट की इस घड़ी में खाने को मोहताज हुए गरीबों के लिए अब संजय ने मदद का ऐलान किया है । इस बारें में बात करते हुए संजय ने कहा कि, “यह पूरे देश के लिए गंभीर संकट की घड़ी है । हर कोई एक-दूसरे की मदद कर रहा, चाहे वह जैसे भी हो, यहां तक कि अपने घर पर रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ही क्यों न हो । मैं बस अपनी तरफ से जितना अधिक से अधिक लोगों के लिए संभव हो छोटी सी मदद देने की कोशिश कर रहा हूं ।”

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन और सेल्फ़ क्वारंटीन के समय संजय दत्त खुद को ऐसे रख रहे हैं FIT (video)

वर्क फ़्रंट की बात करें तो संजय जल्द ही, केजीएफ़: चैप्टर 2, शमशेरा, भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया, तोरबाज और सड़क 2 में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।