संजय दत्त के होम प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म प्रस्थानम बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, ऐसे में संजय दत्त अब अपनी हिट फ़्रैंचाइजी, मुन्नाभाई के साथ फ़िर से कमबैक करने का मन बना चुके है । बता दें कि संजय दत्त अभिनीत मुन्नाभाई की तीसरी किश्त का बेसब्री से इंतजार हो रहा है । और अब तो संजय दत्त ने भी इसके लिए अपना मन बना लिया है ।

संजय दत्त मुन्नाभाई 3 को अब जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं, यहां जाने क्यों

संजय दत्त मुन्नाभाई 3 को जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं

राजकुमार हिरानी और उनके लेखक अभिजात जोशी ने वास्तव में मुन्नाभाई सीरिज की तीसरी फ़िल्म, मुन्नाभाई चले अमेरिका, जिसमें मुन्नाभाई यानी संजू बाबा अमेरिका के राष्ट्रपति ओबामा से मिलने के लिए अमेरिका जाते है, के लिए प्लानिंग की थी । लेकिन अब ओबामा अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं रहे है । इसलिए अब इस फ़िल्म के लिए किसी अन्य स्क्रिप्ट की तलाश है । अब संजय ने हिरानी को यह बता दिया कि वह मुन्नाभाई 3 को जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं ।

यह भी पढ़ें : Exclusive: प्रस्थानम स्टार संजय दत्त ने खुद खोला अपनी फ़िटनेस का सीक्रेट

जानकार सूत्र ने बताया कि, ''जेल से लौटने के बाद संजू बाबा की हर फ़िल्म फ़्लॉप साबित हुई । जबकि उनकी जिंदगी पर बनी फ़िल्म संज़ू ने बहुत बड़ी सफ़लता हासिल की । जो ये साबित करता है कि बाबा लोगों के बीच खासे लोकप्रिय है । उन्हें कुछ अच्छा करने की जरूरत है । और वो फ़िल्म मुन्नाभाई है ।''