83 साल के बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र हाल ही में डेंगू से पीड़ित हो गए थे । इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अब धर्मेंद्र के स्वास्थ्य में काफ़ी सुधार है जिसके चलते उन्हें तीन दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है । वह अपने बेटों संग घर पर आ चुके है । बता दें कि धर्मेंद्र आखिरी बार अपने बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ फ़िल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आए थे । हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी ।

डेंगू से ठीक होकर सनी देओल और बॉबी देओल संग घर लौटे धर्मेंद्र

घर लौटे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र इलाज कराकर अब अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ घर वापस लौट आए है । अभिनेता की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है । फ़िलहाल वह घर पर पूरा आराम कर रहे है । बता दें कि अभिनेता अपना ज्यादातर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर गुजारते हैं । वह अक्सर अपने फ़ार्महाउस से खेती करते हुए तो कभी गाय को चारा खिलाते हुए फ़ोटो पोस्ट करते है ।

यह भी पढ़ें : WATCH: फ़िल्मी चकाचौंध से दूर खेती कर सादगी से दिन बिता रहे हैं धर्मेंद्र

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अभिनय से दूरी बना चुके धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने पोते की डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास को प्रोड्यूस किया था । यह फ़िल्म सितंबर में रिलीज हुई थी जिसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली ।