सोनू की टीटू की स्वीटी और लुका छुपी के बाद से कार्तिक आर्यन फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गए है । हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ फ़िल्ममेकर्स कार्तिक आर्यन को अपनी फ़िल्म में कास्ट करना चाहते है । और अब इस फ़ेहरिस्त में फ़िल्ममेकर राम माधवानी का नाम भी जुड़ गया है । राम माधवानी, जिन्होंने सोनम कपूर आहुजा के साथ अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म नीरजा बनाई थी, भी अपनी अगली फ़िल्म में कार्तिक आर्यन को लेने का मन बना रहे है ।

कार्तिक आर्यन के पास आई नीरजा के डायरेक्टर राम माधवानी की अगली फ़िल्म ?

फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद बनते जा रहे हैं कार्तिक आर्यन

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, राम माधवानी ने कार्तिक से कई मर्तबा मुलाकात की है । ''दोनों ने कई बार मुलाकाते की है । राम ने कार्तिक को अपने प्रोजेक्ट का सबजेक्ट सुनाया और दिलचस्प बात ये है कि कार्तिक को भी ये काफ़ी पसंद आया । अब दोनों जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर साथ काम शुरू करेंगे ।'' सूत्र ने यह भी बताया कि, राम और कार्तिक का ये प्रोजेक्ट मनोरंजक तो होगा ही साथ ही काफ़ी प्रासांगिक भी होगा ।

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2: भूतों की छुट्टी करने के लिए सामने आया कार्तिक आर्यन का फ़र्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी भूल भुलैया 2

कार्तिक के करियर ने एकदम उछाल लिया,लव रंजन द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से जिसने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार कारोबार किया । और बस तभी से कार्तिक हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े निर्देशकों के साथ काम कर रहे है । साथ ही बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ उन्हें काम करने का मौका मिला है ।