सामंथा प्रभु एक ऐसा नाम है जो हाई क्वालिटी कॉन्टेक्ट और कुछ बेहतरीन सिनेमा से जोड़ा जाता है, जिसकी वजह से उन्हें दक्षिण फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम बना दिया है । उसके बाद से सामंथा प्रभु ने हाल ही में द फैमिली मैन 2 के साथ हिंदी प्रोजेक्ट की शुरुआत की और शो के लिए उन्हे शानदार समीक्षा मिली ।

सामंथा रुथ  प्रभु IFFM 2022 के प्रमुख अतिथियों में से एक होंगी, अपने एक्टिंग करियर को लेकर करेंगी खास बात

सामंथा प्रभु प्रमुख अतिथियों में से एक होंगी

अपने डेब्यू के बाद से, सामंथा बॉलीवुड में किसी भी समकालीन अभिनेत्री की कुछ बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स के साथ उच्च उड़ान भर रही है। उनके प्रशंसक उन सभी शानदार कामों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिनका वह जल्द ही हिस्सा बनने वाली हैं। उनकी लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने सामंथा को उनके 2022 फेस्टिवल के लिए एक प्रमुख अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है, जो दो साल के अंतराल के बाद महामारी प्रतिबंधों के कारण शारीरिक रूप से वापस आ रहा है। 12 अगस्त से शुरू होने वाले इस उत्सव में सामंथा ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन राज्य की राजधानी शहर में अपने प्रशंसकों से मिलेंगी। उनके सैकड़ों प्रशंसकों और उनके काम के उत्साही प्रेमियों के इकट्ठा होने की उम्मीद है और सामंथा भी 13 अगस्त को अपने करियर और प्रक्षेपवक्र की बात करते हुए लाइव दर्शकों के साथ बातचीत में एक विशेष भाषण देने जा रही हैं।

इस बारे में बात करते हुए, सामंथा ने कहा, “पिछले साल, भले ही मैं IFFM का एक हिस्सा थी, मैं सभी प्रतिभागियों के उत्साह के कारण ऊर्जा और खिंचाव महसूस कर सकती थी। दुनिया के खुलने के साथ और व्यक्तिगत रूप से इसका हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने का अवसर दिया गया है, उस ऊर्जा का अनुभव करने के लिए, कुछ ऐसा है जिसे मैं आगे देख रहा हूं। भारतीय सिनेमा को उसकी विविधता में भारतीयों और सिनेमा प्रेमियों दोनों के समुदायों के साथ एक साथ मनाना एक रोमांचक एहसास है।

फेस्टिवल के निदेशक मितु भौमिक लांगे ने कहा, “सामंथा की यहां ऑस्ट्रेलिया में इतनी उत्साही प्रशंसक हैं। उनके प्रशंसक बेसब्री से उनका IFFM का हिस्सा बनने का इंतज़ार कर रहे हैं और इस साल फेस्टिवल में उनके और उनके काम का जश्न मना रहे हैं। वह इतनी बहुमुखी अभिनेत्री हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों के बीच अपने काम के लिए ऐसा बेदाग सम्मान मिला है ।”