संजू के बाद पूरे 4 बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे रणबीर कपूर की अपकमिंग फ़िल्म शमशेरा को लेकर उनके फ़ैंस के बीच काफ़ी उत्साह देखने को मिल रहा है । यश राज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । अब जबकि फ़िल्म की रिलीज में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में मेकर्स ने फ़िल्म की एडवांस बुकिंग भी ओपन कर दी है । और ये जानकर रणबीर के फ़ैंस का उत्साह डबल हो जाएगा कि शमशेरा की एडवांस बुकिंग सेल्स को काफ़ी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है ।

रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा की एडवांस बुकिंग सेल्स ने बॉक्स ऑफ़िस पर डबल डिजीट ओपनिंग का दिया संकेत

रणबीर कपूर की शमशेरा

मंगलवार की सुबह तक, द एंटरटेनर ने तीन नेशनल चेन्स - पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग कुल 9,000 टिकट बेचे हैं - वहीं ऑल इंडिया टिकटों की बिक्री 13,000 की रेंज तक गई है । इस मामले में यदि हम शमशेरा की तुलना पिछली अन्य फ़िल्मों से करें तो यह अक्षय की दो फ़िल्में सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे से डबल हुई है । सम्राट पृथ्वीराज ने मंगलवार सुबह तक नेशनल चेन में लगभग 5,000 टिकट बेचे थे, बच्चन पांडे के तो और भी कम थे ।

शुरुआती प्रतिक्रिया इस बात का संकेत है कि शमशेरा निश्चित रूप से डबल डिजिट में ओपनिंग करेगी । वास्तव में, फिल्म के पास 13 से 15 करोड़ रु से ओपनिंग करने का अच्छा मौका है । और यदि यह अपने ओपनिंग डे पर इससे भी ज्यादा कमाती है तो यह कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 को पछाड़कर साल 2022 की कंप्लीट हिंदी फ़िल्म के रूप में बड़ी ओपनर बनकर उभर सकती है ।

रणबीर और संजय दत्त की शानदार स्टार कास्ट

क्योंकि शमशेरा एक मास फ़िल्म मानी जा रही है इसलिए इसे वॉक इन ऑडियंस का भी बड़ा फ़ायदा मिलेगा एडवांस बुकिंग के अलावा । रणबीर और संजय दत्त की शानदार स्टार कास्ट और ट्रेलर को मिली सराहना के चलते फ़िल्म ने अपना बज पहले ही क्रिएट कर दिया है । वहीं रणबीर की लॉयल सिटी बेस्ड फ़ैन फ़ोलोइंग है इसका फ़ायदा भी फ़िल्म को मिलने वाला है ।

शमशेरा साल की अब तक की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म में से एक मानी जा रही है और इसलिए इसका साल की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरना भी जरूरी है । लेकिन क्या यह कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 को हराने में सफल हो पाती है या नहीं, यह तो हमें रिलीज के दिन ही पता चलेगा, क्योंकि यह दो फ़ैक्टर्स पर निर्भर करता है - एक तो वॉक इन ऑडियंस और दूसरा वर्ड ऑफ़ माउथ । अभी तक तो ओपनिंग फ़्रंट पर शमशेरा अच्छा परफ़ोर्म करती दिख रही है ।