फॉरेस्ट गंप के मेकर्स पैरामाउंट पिक्चर्स ने आज आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा के वर्ल्डवाइड मार्केट में डिस्ट्रीब्यूट करने की घोषणा की । लाल सिंह चड्ढा 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । इस के बारे में बात करते हुए पैरामाउंट पिक्चर्स के वर्ल्डवाइड मार्केटिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन के प्रेसिडेंट मार्क वेनस्टॉक ने कहा, “ओरिजिनल क्लासिक फॉरेस्ट गंप की तरह यह फिल्म हार्ट और होप और यूनिवर्सल रूप से संबंधित विषयों से भरी है। हम लाल से मिलने और भारत की संस्कृति और इतिहास को उनके अनोखे लेंस के जरिए देखने के लिए हर जगह के दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकते ।”

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को वर्ल्डवाइड मार्केट में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे फॉरेस्ट गंप मेकर्स हॉलीवुड स्टूडियो पैरामाउंट पिक्चर्स

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से जुड़ा पैरामाउंट पिक्चर्स

इस पर आगे और बात करते हुए, पैरामाउंट पिक्चर्स के प्रेसिडेंट इंटरनेशनल थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन, मार्क विएन कहते हैं, “हम दुनिया भर के दर्शकों के लिए लाल सिंह चड्ढा को लाने के लिए V18 और आमिर खान के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं । अकैडमी अवॉर्ड विजेता मोशन पिक्चर फॉरेस्ट गंप की यह री-टेलिंग वास्तव में कुछ खास है और हम इस इवेंट फिल्म का अनुभव करने के लिए दुनिया भर के प्रशंसकों का इंतजार नहीं कर सकते ।”

लाल सिंह चड्ढा का हाल में रिलीज़ हुआ गाना, 'तुर कलेयां' दुनिया भर से प्यार बटोर रहा है। फिल्म के उत्साहजनक वाइब और प्रेरक गीतों के कारण, दुनिया भर के दर्शक गाने की सराहना कर रहे हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स स्टारर 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं । ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है । लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है ।