भले ही सुदीप सैंडलवुड इंडस्ट्री या कहें कि कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हो लेकिन हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी वह काफ़ी लोकप्रिय हैं । सुदीप की लोकप्रिय फ़िल्म मक्खी जिसे हिंदि में भी डब किया गया था और जिसमें सुदीप ने विलेन का रोल निभाया था, को हर किसी ने काफ़ी पसंद किया था । और अब सुदीप को सलमान खान अभिनीत फ़िल्म दबंग 3 में एक अहम रोल मिल गया है । जी हां अब सलमान खान को दबंग 3 में सुदीप के साथ कड़ा मुकाबला करना होगा ।

दबंग 3 में 'चुलबुल पांडे' सलमान खान को मक्खी के खूंखार विलेन से करना होगा मुकाबला

सलमान खान और सुदीप पहली बार साथ नजर आएंगे

अभी कुछ दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि, दबंग 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है । ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फ़िल्म भारत की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान दबंग 3, की शूटिंग अप्रैल से शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में भी सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में दिखाई देंगे । इसमें सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । इस फ़िल्म को प्रभु देवा निर्देशित करेंगे । जबकि दबंग की पहली किश्त को अभिनव कश्यप ने और दूसरी किश्त को अरबाज खान ने निर्देशित किया था ।

यदि खबरों की मानें तो, सुदीप को दबंग 3 के लिए अप्रोच किया गया और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है । हालांकि उन्होंने अभी तक इसे साइन नहीं किया है । इसके अलावा खबरें तो ये भी आ रही हैं कि तेलगु स्टार जगप्ति बाबू को भी दबंग 3, में एक अन्य विलेन के लिए अप्रोच किया गया है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई अनाउसमेंट नहीं हुआ है ।

यह भी पढ़ें : भारत के बाद 'चुलबुल पांडे' सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग में हो जाएंगे बिजी, अप्रैल से शुरू होगी शूटिंग

अब यदि दबंग 3 में सुदीप के रोल की बात करें तो इसमें हीरो और विलेन के बीच की खींचातानी ठीक वैसी ही होगी जैसे टॉम एंड जैरी की होती है । वैसे सलमान और सुदीप को दबंग 3, में लड़ते हुए देखना वाकई दिलचस्प होगा । जबकि इसके उलट ऑफ़ स्क्रीन सलमान और सुदीप में काफ़ी अच्छा बॉंड है ।