अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी पिछली फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में निर्देशन की बागडोर संभाल कर साबित कर दिया कि वह हर क्षेत्र में प्रतिभाशाली है । और अब बायोपिक के दौर में कंगना रनौत ने हाल ही में तमिलनाड़ु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फ़िल्म को साइन किया । इस फ़िल्म में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी । बता दें कि कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका के लेखक, विजयेंद्र प्रसाद ने ही निर्माता को जयललिता बनने के लिए कंगना का नाम सुझाया था ।

जयललिता बायोपिक : कंगना रनौत ऐसे ही नहीं बन जाएंगी सीएम जया, करना होगा ये काम

कंगना रनौत जयललिता के किरदार में नजर आएंगी

कंगना अभिनीत जयललिता बायोपिक की स्क्रिप्ट के.वी. विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने इससे पहले 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट फिल्म लिखी, ने लिखी है और विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं ।कंगना जयललिता के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए बेहद उत्साहित है । फ़िलहाल कंगना अपनी अन्य आगामी फ़िल्मों पंगा और मेंटल है क्या में बिजी है और इसके बाद ही वह इस बायोपिक फ़िल्म की तैयारी शुरू करेंगी । इस फिल्म को तमिल और हिंदी में बनाया जाएगा ।

कंगना को सीखनी होगी तमिल भाषा

कंगना से जब फिल्म की तैयारी के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, फिल्म के सीन तमिल में होंगे और उनके (जयललिता के) किरदार को बेहतर तरीके से समझने के लिए उन्हें तमिल भाषा सीखनी होगी । कंगना ने आगे कहा कि, जब उन्होंने इस स्क्रिप्ट के बारे में सुना तो उन्हें लगा कि जयललिता की जिंदगी और उनकी जिंदगी में काफी समानताएं हैं, लेकिन जयललिता की कामयाबी, उनकी कामयाबी से कही ज्यादा है । इतना ही नहीं कंगना ने आगे कहा कि उन्हें जयललिता की बायोपिक उनकी खुद की बायोपिक से ज्यादा अच्छी लगी ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत को मिला तमिलनाडु की सीएम ‘जयललिता’ बनने का मौका

ऐसा पहली बार होगा जब साउथ बेस्ड फ़िल्म में कोई बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएगी । इसके अलावा कंगना ने रीजनल फ़िल्मों के प्रति भी अपनी रूचि दिखलाई है । कंगना ने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास हुआ है कि रिजनल एरिया में एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है और एक हिंदी एक्टर होने के चलते उन दर्शकों से हमारा बेहतर कनेक्शन नहीं हो पाता । वहीं कंगना अभिनीत जयललिता बायोपिक के बारें में बात करें तो इस फ़िल्म का हिंदी में नाम जया होगा वहीं तमिल में थलाइवी नाम होगा । इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल सितंबर महीने से शुरू हो जाएगी ।