सलमान खान ने एक बार फ़िर दबंग 3, के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है । सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा सहित इन दिनों महाराष्ट्र के फ़लटन में दबंग 3, को शूट किया जा रहा है । और अब दबंग व दबंग 2 के निर्देशक रह चुके अरबाज खान, जो दबंग 3 में भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं, ने दबंग 3 के बारें में एक राज खोल दिया है । अरबाज ने खुलासा किया कि, दबंग 3 की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी की जा चुकी है ।

सलमान खान सितंबर तक खत्म कर देंगे दबंग 3 की शूटिंग, 60% शूटिंग पूरी हो चुकी है

सलमान खान सितंबर तक खत्म कर देंगे दबंग 3 की शूटिंग

दबंग 3 की शूटिंग की जानकारी देते हुए अरबाज ने कहा कि, इन दिनों फ़िल्म का लंबा शेड्यूल शूट किया जा रहा है । फ़िल्म की लगभग 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी की जा चुकी है । और उम्मीद है कि सितंबर के आखिर तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी ।

दबंग 3 में एक बार फ़िर सलमान पुलिस अफ़सर चुलबुल पांडे के रूप में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में चुलबुल पांडे का यंग दौर भि दिखाया जाएगा जब वो पुलिस में भर्ती नहीं हुए थे । इस दौर के लिए सलमान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर । इस फ़िल्म के साथ सई अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: शूटिंग के लिए पहुंचे सलमान खान का फ़ैंस ने किया 'स्वैग' से स्वागत, सलमान को देखने के लिए फ़ैंस छतों पर चढ़े

दबंग 3, में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, माही गिल, साई मांजरेकर,महेश मांजरेकर, प्रमोद खन्ना और सुदीप नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।