कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन ने भले ही बॉलीवुड और अन्य लोगों की रफ़्तार पर ब्रेक लगा दिया हो लेकिन सलमान खान लॉकडाउन में भी खुद को काम में बिजी रख रहे हैं । जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से सलमान खान अपने परिवारजन और कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने पनवेल वाले फ़ॉर्महाउस में रह रहे हैं । लेकिन क्वारंटीन में रहने के बावजूद भी सलमान खान अपने काम को लेकर बहुत एक्टिव नजर आए । एक के बाद एक बेहतरीन गाने रिलीज करने केबाद अब सलमान खान अपनी जिंदगी पर बेस्ड एक शो लेकर आ रहे हैं ।

सलमान खान लेकर आ रहे हैं एक नया शो House Of Bhaijaanz, जिसमें देखने को मिलेगी सलमान की क्वारंटीन लाइफ़

सलमान खान का ये शो कलर्स पर ऑनएयर होगा

खबरों की मानें तो सलमान एक शो, हाउस ऑफ भाईजान (House Of Bhaijaanz) लेकर आ रहे हैं जिसमें वह अपनी क्वारंटीन लाइफ़ को दर्शाएंगे । सलमान का ये स्पेशल शो कलर्स टीवी पर ऑनएयर होगा । इस शो के जरि उनके फ़ैंस फार्म हाउस पर उनकी जिंदगी से वाकिफ हो सकेंगे । इस शो की होस्टिंग फैन फिल्म की एक्ट्रेस वलिश्चा डिसूजा करेंगी । शो में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिंस, यूलिया वेंतूर और आयुष शर्मा भी होंगे । ऐसा माना जा रहा है कि फार्म हाउस पर मौजूद स्टाफ भी सलमान के इस शो का हिस्सा रहेंगे ।

सलमान के डेली रुटीन को देखने का मौका मिलेगा

शो को सलमान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है । इस शो के जरिए फैंस को सलमान के डेली रुटीन के अलावा उनके सॉन्गस की शूटिंग देखने का मौका भी मिलेगा साथ ही फार्म हाउस पर बिताए मस्ती भरे पलों को देखने का मौका भी मिलेगा । शो के लिए लगभग ज्यादातर एपिसोड शूट हो चुके हैं और फ़िलहाल उनकी एडिटिंग चल रही हैं । इस शो में 10 से 12 एपिसोड होंगे ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने गरीबों की ईद को भी बनाया मीठा, 5 हजार परिवारों के लिए किया खाने-पीने का इंतजाम

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान ने लॉकडाउन का सही इस्तेमाल करते हुए अपने तीन सिंगल्स को रिलीज कर दिया । सलमान द्दारा बनाए गए तीनों सिंगल्स-‘प्यार करोना’, ‘तेरे बिना’ और ‘भाई भाई’ को लोगों ने खूब पसंद किया । वहीं खबरों की मानें तो लॉकडाउन में रहते हुए भी सलमान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे हुए हैं । यह फ़िल्म मई में ईद के दौरान रिलीज होनी थी लेकिन अब ये इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के दौरान रिलीज हो सकती है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है ।