सलमान खान की एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 की शूटिंग मार्च में मुंबई में शुरू हुई थी लेकिन कोरोना दूसरी लहर के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी । और अब एक बार फ़िर टाइगर 3 की टीम शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है । यशराज प्रोडक्शन में बन रही टाइगर 3 के अहम सीक्वंस यूरोपियन लोकेशंस पर शूट होंगे । और इसके लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ़ फ़िल्म की पूरी टीम के साथ अगस्त के दूसरे हफ़्ते में विदेश के लिए रवाना होंगे । कहा जा रहा है कि सलमान अगले दो महीनों तक टाइगर 3 की नॉनस्टॉप शूटिंग करेंगे ।

सलमान खान अगले 2 महीनों तक करेंगे टाइगर 3 की नॉनस्टॉप शूटिंग, 12 अगस्त को रवाना होंगे विदेश

सलमान खान टाइगर 3 के लिए जाएंगे विदेश

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश में कई जगह रेकी करने के बाद मेकर्स ने ऑस्ट्रिया, मोरक्को, तुर्की और रूस को फ़ाइनल किया हालांकि यू ए ई भी सूची में है । एक अखबार की मानें तो, टाइगर 3 की कहानी में किरदारों को एक इम्पॉसिबल मिशन के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने की आवश्यकता होती है । विदेश में टाइगर 3 का 50 दिन से ज्यादा का शेड्यूल होगा ।

सलमान और उनका क्रू 12 अगस्त को रवाना होंगे जबकि कैटरीना कैफ़ महीने के आखिर में टाइगर 3 की शूटिंग ज्वाइन कर पाएंगी । पहले सलमान के साथ सोलो सीक्वंस शूट किए जाएंगे और उसके बाद दो कलाकार उनके साथ शूट करेंगे ।

300 करोड़ रु के बजट में बनने वाली सलमान और कैटरीना की टाइगर 3 के लिए आदित्य चोपड़ा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते । खतरनाक एक्शन सीन्स शूट करने के लिए सलमान और कैटरीना ने पिछले दिनों ही ट्रेनिंग ली ।