कोविड-19 के कारण देश में पैदा हुए लॉकडाउन को अब अनलॉक-1 के साथ खोल दिया है । केंद्र सरकार ने इस अनलॉक में कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं जिसे सभी को फ़ोलो करना अनिवार्य है । साथ ही महाराष्ट्र में भी सख्त गाइडलाइन्स के साथ फ़िल्मों और टीवी शोज को शूटिंग की इजाजत दे दी गई है । ऐसे में अब सलमान खान भी अपनी फ़िल्म राधे : योर मोस्ट वॉंटेड भाई की अधूरी पड़ी शूटिंग फ़िर से शुरू करने की तैयारी में जुट गए हैं ।

सलमान खान फ़िर से शुरू करेंगे राधे- योर मोस्ट वॉंटेड भाई की अधूरी पड़ी शूटिंग, दिशा पाटनी के साथ शूट करेंगे स्पेशल सॉंग

सलमान खान जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे

सलमान खान की राधे की शूटिंग यूं तो तकरीबन पूरी हो चुकी है लेकिन बस 8 से 10 का शूट बाकी है जिसमें एक तो राधे का क्लाइमेक्स सीन है, दूसरा दिशा और सलमान के बीच गाना फ़िल्माया जाना भी बाकी है । साथ ही कुछ पैचवर्क पोर्शन बाकी है । सलमान और दिशा का ये गाना पहले अजरबैजान में शूट किया जाना था । लेकिन, अब इस गाने को स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा । मेकर्स अपनी फ़िल्म को दीवाली के दौरान रिलीज करने की सोच रहे हैं ।

इसके बाद सलमान अपने जीजा, आयुष शर्मा की फ़िल्म गंस ऑफ़ नोर्थ की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में सलमान एक कैमियो करने वाले हैं । इसमें अह एक पंजाबी पुलिस अफ़सर के किरदार में दिखाई देंगे । फ़िल्म की शूटिंग जुलाई के मध्य तक शुरू होनी है और सलमान इसके अंतिम शेड्यूल का हिस्सा बनेंगे । यह फ़िल्म सलमान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई जा रही है ।

यह भी पढ़ें : राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के एक्शन-पैक्ड क्लाइमेक्स के लिए सलमान खान लॉकडाउन में भी खुद को रख रहे हैं फ़िट

राधे के बाद सलमान अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली, जो ईद 2021 में रिलीज होगी, पर फ़ोकस करेंगे । क्योंकि सलमान की यह फ़िल्म सामाजिक एकता का संदेश देती है और वर्तमान परिदृश्य पर बेस्ड है, इसलिए अभिनेता इस फ़िल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं । इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी ।