कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते फ़िल्मों की शूटिंग रुकी हुई है । ऐसे में हमेशा बिजी रहने वाले फ़िल्मी सितारें घर में अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । वहीं सलमान खान एक तरफ़ तो अपने पनवेल फ़ॉर्महाउस में अपनी फ़ैमिली और कुछ करीबी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ अपनी फ़िल्म राधे के क्लाइमेक्स सीन के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं । लॉकडाउन से पहले सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेंड भाई की शूटिंग में बिजी थी । राधे के क्लाइमेक्स शूट से ठीक पहले लॉकडाउन घोषित हो गया जिसकी वजह से सलमान खान राधे का क्लाइमेक्स शूट नहीं कर पाए ।

राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के एक्शन-पैक्ड क्लाइमेक्स के लिए सलमान खान लॉकडाउन में भी खुद को रख रहे हैं फ़िट

सलमान खान जमकर वर्क आउट कर रहे हैं

सलमान लॉकडाउन खत्म होने के बाद तुरंत बाद राधे के क्लाइमेक्सस सींस की शूटिंग शुरू करेंगे । राधे के एक्शन पैक्ड क्लाइमेक्स के लिए लॉकडाउन में भी सलमान खुद को फ़िट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं । वह पनवेल फ़ॉर्महाउस में जमकर वर्क आउट कर रहे हैं ताकि जब लॉकडाउन खुले तो वह तुरंत राधे के क्लाइमेक्स को शूट कर पाए । खबरों की मानें तो, सलमान अपने वजन पर खासा ध्यान दे रहे हैं ।

राधे के क्लाइमेक्स सीन में कुछ कार चेजिंग सीन है इसलिए सलमान को खुद को फ़िट रखना बेहद जरूरी है । वह अपने फिटनेस रुटीन के लिए सही खाना भी खा रहे हैं । इतना ही नहीं सलमान अपने फार्म हाउस में कभी-कभी,ताजे फल और सब्जियां भी तोड़ने जाते हैं और सभी को उन्हीं का बना घर का खाना परोसा जाता है ।

राधे की बात करें तो यदि लॉकडाउन न होता तो मार्च के अंत कर इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी होती और अब फ़िल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में होती । अभी राधे की 8-10 दिनों की शूटिंग बाकी है, जिसमें कुछ पैचवर्क और सलमान व दिशा पाटनी का एक गाना बचा है । हर साल की तरह इस साल भी सलमान अपनी फिल्म ईद पर लाने वाले थे । लेकिन अब कोरोना वायरस के चलते ईद पर राधे का रिलीज होना मुश्किल लग रहा है ।

यह भी पढें : BREAKING: कोरोना वायरस की वजह से अधूरा रह गया सलमान खान की राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई का काम, अब ईद पर नहीं हो पाएगी रिलीज

प्रभु देवा द्दारा निर्देशित राधे में सलमान कॉप के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नजर आएंगे ।