जिसे क्रिकेट विश्व कप के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा फिल्म एसोसिएशन कहा जा सकता है, यशराज फिल्म्स ने अपनी दिवाली रिलीज फ़िल्म टाइगर 3 की मार्केटिंग के लिए भारत-पाकिस्तान मैच को चुना है । टाइगर 3 को प्रमोट करने के लिए YRF ने ब्रॉडकास्ट नेटवर्क, स्टार स्पोर्ट्स के साथ मिलकर एक मार्केटिंग एसोसिएशन किया है, जो पहले कभी नहीं हुआ था ।

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट विश्व कप मैच में होगा सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 का सबसे बड़ा प्रमोशन ; YRF ने क्रिकेट विश्व कप के महत्वपूर्ण मैचों के लिए बनाया मार्केटिंग एसोसिएशन

भारत-पाकिस्तान मैच में होगा टाइगर 3 का सबसे बड़ा प्रमोशन

ट्रेड सूत्र ने बताया, “टाइगर की दहाड़ पूरे क्रिकेट विश्व कप के दौरान सुनी जाएगी क्योंकि निर्माताओं ने एक ऐसा मार्केटिंग एसोसिएशन बनाया है जिसकी कोशिश पहले कभी नहीं की गई थी, जिसमें वाईआरएफ सभी भारतीय खेलों और इस प्रतिष्ठित वैश्विक एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के सभी प्रमुख मैचों में टाइगर 3 को बढ़ावा देगा ।”  

सूत्र ने कहा, “टाइगर 3 भारत-पाकिस्तान मैच पर कब्ज़ा करेगा । सलमान ने भारत भर में पूरे टूर्नामेंट और अन्य महत्वपूर्ण मैचों के लिए क्रिकेट विश्व कप विषयगत सह-ब्रांडेड प्रोमो की भी शूटिंग की है । यह विश्व कप के लिए अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मार्केटिंग एसोसिएशन है ।

सूत्र ने आगे कहा, “2019 विश्व कप मैच 500+ मिलियन से अधिक दर्शकों तक पहुंचे थे । 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच लगभग 200+ मिलियन दर्शकों तक पहुंचा । इसलिए, कोई केवल कल्पना कर सकता है कि 2023 में टूर्नामेंट की खगोलीय पहुंच होगी और टाइगर 3 इसका बड़े पैमाने पर फायदा उठाएगा ।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 इस दिवाली पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है! यह YRF स्पाई यूनिवर्स की सबसे नई फिल्म है और इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी हैं।