सिल्वर स्क्रीन पर अपने कॉप यूनिवर्स की सफलता के बाद अब फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी ने डिजीटल वर्ल्ड में भी अपने कॉप यूनिवर्स को लाने की तैयारी कर ली है । रोहित शेट्टी की वेब सीरिज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । इंडियन पुलिस फ़ोर्स दीवाली के दौरान अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली थी लेकिन अब इसका रिलीज प्लान बदल रहा है । बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, रोहित शेट्टी और प्राइम वीडियो इंडियन पुलिस फ़ोर्स की रिलीज डेट पोस्टपोन कर रहे हैं ।

क्रिकेट वर्ल्ड कप के कारण रोहित शेट्टी ने पोस्टपोन की सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर कॉप ड्रामा इंडियन पुलिस फ़ोर्स की दीवाली रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इंडियन पुलिस फ़ोर्स की रिलीज़ में देरी

हालाँकि सिद्धार्थ की इंडियन पुलिस फ़ोर्स अपने लॉन्च के लिए तैयार है लेकिन इसी बीच रोहित शेट्टी और अमेज़ॅन प्राइम टीम ने दिवाली वीकेंड पर इसे रिलीज नहीं करने का फ़ैसला किया है । असल में मेकर्स नहीं चाहते कि, चल रहे क्रिकेट विश्व कप का असर इंडियन पुलिस फ़ोर्स पर हो । दिवाली के दौरान दो चीजें सबसे ज्यादा हेडलाइन में रहेंगी और वो है क्रिकेट विश्व कप और टाइगर 3 । इसलिए इंडियन पुलिस फ़ोर्स के मेकर्स इन दोनों के बीच खोना नहीं चाहते इसलिए वह अपनी मचअवेटेड सीरिज को उसकी तय रिलीज डेट से पोस्टपोन कर रहे हैं ।क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

नई रिलीज़ डेट तय कर ली गई है और इस सप्ताह इसकी घोषणा की जाएगी । इस श्रृंखला को रोहित के पुलिस जगत का डिजिटल विंग माना जा रहा है और यह जल्द ही फीचर फिल्म के रूप में भी कन्वर्ट हो जाएगी । बॉलीवुड हंगामा पढ़ते रहें क्योंकि हम जल्द ही लॉन्च की नई तारीख बताएंगे !

रोहित शेट्टी इन दिनों हैदराबाद में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं ।