सलमान खान एक बार फ़िर अपने दबंग फ़्रैंचाइजी के अपने लोकप्रिय किरदार 'चुलबुल पांडे' के रूप से आकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । क्योंकि फ़िल्म की रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म दबंग 3 के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक दिलचस्प खुलासा किया जो दबंग फ़ैंचाइजी के फ़ैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी साबित होगा । दबंग 3 की रिलीज से पहले सलमान खान ने दबंग 4 की स्क्रिप्ट को दिया ग्रीन सिग्नल

सलमान खान ने दबंग 4 के बारें में खुलासा किया

प्रमोशन के दौरान सलमान ने बताया कि जहां उनकी दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है वहीं इसके अगले भाग यानी दबंग 4 की तैयारी भी शुरू हो गई है । उन्होंने कहा कि दबंग 4 की स्क्रिप्ट तैयार है । हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि दबंग 4 को कौन डायरेक्ट करेगा और इसकी शूटिंग कब शुरू होगी । लेकिन दबंग 4 को लेकर उनका ये खुलासा उनके फ़ैंस को खुश कर देगा ।

दबंग 3 की बात करें तो, इस फ़िल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप, प्रमोद खन्ना और अरबाज खान जैसे कई कलाकार नजर आएंगे । इस फ़िल्म के लिए सलमान ने अपना 7 किलो वजन भी कम किया है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: विलेन के साथ फ़ाइट सीन में सलमान खान के परफ़ेक्ट एब्स बनाएंगे क्लाइमेक्स को यादगार

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।