जैसा कि अभी तक सभी को समझ में आ गया होगा कि, अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित, सलमान खान अभिनीत फ़िल्म भारत में हिंदुस्तान के 70 सालों का इतिहास को दर्शाया जाएगा । और उसी को ध्यान में रखते हुए फ़िल्म के हर एक किरदार के लुक को तैयार किया जाएगा । प्रियंका चोपड़ा का कमबैक फ़िल्म भारत में जहां सलमान खान 25 से 65 साल की उम्र को निभाते हुए नजर आएंगे वहीं प्रियंका चोपड़ा भी फ़िल्म के दौरान कई अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगी ।

सलमान खान के बाद भारत में दिखाई देंगे प्रियंका चोपड़ा के 5 अलग-अलग लुक

5 अवतारों में दिखाई देंगी प्रियंका चोपड़ा

यदि हालिया खबरों की मानें तो, सलमान अभिनीत फ़िल्म भारत में प्रियंका पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगी । फ़िल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने शुरूआत में खुलासा किया था कि, ये फ़िल्म 1947 से 2010 की अवधि के दौरान दिखाई जाएगी । इस फ़िल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास होगा, जिसमें भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी को भी शामिल किया गया है । और इसी को ध्यान में रखते हुए प्रियंका के लुक को भी तैयार किया जाएगा । और सुनने में आ रहा है कि प्रियंका का ये लुक बीते जमाने की दिग्गज अभिनेत्रियों से प्रेरित होगा ।

इन पांच अभिनेत्रियों के लुक में दिखाई देंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका के लिए प्रोस्थेटिक्स, मेकअप और VFX का यूज किया जाएगा । प्रियंका पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगी । फिल्म में उनकी उम्र 28 साल से 60 साल के बीच में दिखाई जाएप्रियंका का लुक 70 और 80 के दशक की अभिनेत्रियों से प्रेरित होगा । वो फिल्म में जीनत अमान, परवीन बॉबी, शर्मिला टैगोर और शबाना आजमी की तरह दिखती हुई नजर आएंगी । वहीं दूसरी तरफ़, सलमान इस फ़िल्म में 25 से 65 साल की उम्र को निभाते हुए नजर आएंगे । सलमान के युवा उम्र वाले लुक के लिए एज रिडक्शन टेकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा ।

आपको बता दें कि, प्रियंका सलमान के साथ करीब एक दशक बाद काम कर रही है । इससे पहले सलमान और प्रियंका की जोड़ी सलाम-ए-इश्क, मुझसे शादी करोगी और गॉड तुस्सी ग्रेट हो, में नजर आई थी ।

यह भी पढ़ें : भारत-पाक बॉर्डर पर शूट हो सकती है सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा की भारत

कोरियन ड्रामा ओड टू माय फ़ादर की हिंदी रीमेक होने के नाते, भारत अगले महीने से शुरू होगी । और उम्मीद जताई जा रही है कि अगले 6, महीनों में इसकी शूटिंग खत्म हो जाएगी और अगले साल ईद के दौरान रिलीज हो जाएगी । अतुल अग्निहोत्री द्दारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म में कॉमेडियन से एक्टर बने सुनिल ग्रोवर और दिशा पटनी भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे । जहां सुनील सलमान के दोस्त का किरदार अदा करेंगे वहीं दिशा ट्रैपीज़ आर्टिस्ट के रूप में दिखाई देंगी ।