तापसी पन्नू जल्द ही जर्मन कल्ट क्लासिक फ़िल्म रन लोला रन के हिंदी वर्जन लूप लपेटा में नजर आएंगी । लूप लपेटा एक ड्रामा-कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें तापसी पन्नू के अपोजिट ताहिर राज भसीन नजर आएंगे । इस फ़िल्म में तापसी पन्नू का कभी न देखा गया अवतार नजर आएगा ।

तापसी पन्नू अप्रैल से शुरू करने वाली थी लूप लपेटा की शूटिंग, लॉकडाउन ने पोस्टपोन किया शेड्यूल

तापसी पन्नू की लूप लपेटा की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी

हाल ही में तापसी ने फ़िल्म के बारें में बात करते हुए बताया था कि भले ही लूप लपेटा जर्मन फ़िल्म रन लोला रन का हिंदी वर्जन है लेकिन पूरी तरह से भारतीयकरण किया जाएगा । लूप लपेटा में कॉमेडी स्थितीजन्य और व्यंग्यात्मक होगी । साथ ही दमदार पंचलाइन होगी ।

तापसी अभिनीत फ़िल्म लूप लपेटा की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग शुरू होने से पहले ही रूक गई । बता दें कि मेकर्स ने तापसी के साथ फ़िल्म के लिए तैयारी लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही कर दी थी ताकि अप्रैल से शूटिंग शुरू हो सके । लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग शुरू ही नहीं हो पाई । बहरहाल मेकर्स लॉकडाउन हटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जा सके ।

सोनी पिक्चर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्दारा बनाई जा रही लूप लपेटा को आकाश भाटिया द्दारा डायरेक्ट किया जा रहा है । यह फ़िल्म 29 जनवरी 2021 को रिलीज होगी ।