सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अभिनीत फ़िल्म भारत के लिए दिन-ब-दिन उत्साह बढ़ता ही जा रहा है । भारत साल 2019 की बप्रत्याशित फ़िल्मों में से एक है । निर्माता अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बनी ये फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी । ऐसे में सभी को इसके ट्रेलर और टीजर का इंतजार है । सलमान खान की भारत के टीजर रिलीज की जानकारी देते हुए अतुल अग्निहोत्री ने बताया कि वे जल्द ही फ़िल्म का टीजर रिलीज करेंगे और उन्हें सीबीएफसी से प्रमाणपत्र भी मिल गया है ।

दिल थाम कर बैठिए, जल्द ही सामने आ जाएगा सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अभिनीत भारत का टीजर

सलमान खान की भारत की झलक अब देखने को मिलेगी

भारत की टीम इन दिनों फ़िल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग मुंबई की फ़िल्म सिटी में कर रही है । प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारत का तिरंगा लहराता हुआ दिखाई दे रहा है । वीडियो के बैंकग्राउंड में ढोल बज रहा है । साथ ही लोगों का शोर भी सुनाई दे रहा है । इस वीडियो के माध्यम से मेकर्स ने बताया है कि, सलमान अभिनीत भारत का टीजर जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा । इस वीडियो को शेयर करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने लिखा- Countdown begins

पहले सलमान की बर्थडे पर रिलीज होना था टीजर

बता दें कि पहले टीजर सलमान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया । भारत की टीम ने सोशल मीडिया पर कई सारे बिहाइंड द सीन शेयर किए है जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है । माल्टा, अबुधाबी और पंजाब में शूट हुई फ़िल्म भारत के लिए लोगों का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है ।

सलमान और अली की साथ में, भारत तीसरी फ़िल्म है इससे पहले अली ने सलमान को साlअ 2016 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सुल्तान को निर्देशित किया था इसके बाद कैटरीना और सलमान के साथ टाइगर जिंदा है को निर्देशित किया था । अली और सलमान की ये दोनों फ़िल्मों ने ही बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया था । और अब भारत से भी लोगों को ऐसी ही उम्मीदें है । बता दें कि भारत में 70 सालों का इतिहास दर्शाया जाएगा जिसके तहत सलमान पांच अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे ।

यह भी पढ़ें : भारत के लिए अब आ गया विभाजन का समय, इसके लिए पंजाब जाएंगे सलमान खान, कैटरीना कैफ़ और जैकी श्रॉफ़

सलमान और कैटरीना के अलावा इस फ़िल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म 5 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

Countdown begins @bharat_thefilm #Teaser ?

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on