जैसा की सभी को पता है कि, करीना कपूर खान इन दिनों एक रेडियो शो, व्हाट वुमन वॉंट में नजर आ रही है । यह शो महिला केंद्रित शो जिसमें महिलाओं से संबंधित चर्चा की जाती है । करीना कपूर खान के इस शो में अब तक कई महिला सेलिब्रिटी शिरकत कर चुकी है । और इन्हीं में से एक थी शो की होस्ट करीना कपूर खान की बहन करिश्मा कपूर । इसमें कोई शक नहीं कि कपूर सिस्टर्स करीना और करिश्मा कि बॉंडिंग काफ़ी मजबूत है और आज भी ये दोनों सिस्टर गोल देती है । इस शो में करिश्मा जब करीना की मेहमान बनकर शिरकत की तो उन्होंने एक वाकया बताया कि उन्हें कई मर्तबा उनकी बहन करीना की वजह से ट्रोल किया जाता है ।

कई बार करीना कपूर खान की वजह से करिश्मा कपूर को लोगों की सुननी पड़ती है

करीना कपूर खान के फ़ैंस करिश्मा के सोशल अकाउंट के जरिए उनकी झलक देख पाते हैं

भले ही करीना ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम पर नहीं हो लेकिन उनकी बहन करिश्मा इंस्टाग्राम पर काफ़ी एक्टिव है । करिश्मा अक्सर अपनी बहन करीना और अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ इंस्टाग्राम पर फ़ोटो पोस्ट करती है । इसलिए करीना के फ़ैंस को अपनी फ़ेवरेट एक्ट्रेस के लाइफ़ की झलक करिश्मा के अकाउंट के माध्यम से देखने को मिलती है ।

कई बार करीना कपूर खान की वजह से करिश्मा कपूर को लोगों की सुननी पड़ती है

रेडियो टॉक शो में करिश्मा ने ट्रोलिंग का फनी वाकया शेयर करते हुए बताया कि वे करीना के पाउट की वजह से कई बार ट्रोल हुई हैं । करिश्मा ने कहा- ''ईमानदारी से कहूं तो तुम्हारे बारे में, ये काफी फनी था । एक ऑनलाइन यूजर ने मुझसे कहा आप अपनी बहन को कहो इतना पाउट ना किया करे ।'' किसी बात का जिक्र करते हुए करिश्मा ने कहा- ''अगर मैंने कभी लंबे वक्त तक करीना या फैमिली के साथ कोई फोटो पोस्ट नहीं की है तो करीना के फैंस मुझे लिखते हैं- प्लीज मैम, क्या आप एक फोटो पोस्ट कर सकती हैं । इसलिए मुझे लगता है कि ये अद्भुत रिलेशनशिप है ।''

यह भी पढ़ें : करिश्मा कपूर की जिंदगी में 'बहन' करीना से भी ज्यादा खास हैं सलमान खान

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, करीना जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्में तख्त और गुड न्यूज में नजर आएंगी ।